G News 24 : प्रेमानंद महाराज को भी हैकरों में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस(AI) से शिकार बनाने का किया प्रयास !

प्रेमानंद महाराज के इंस्टाग्राम आईडी भजनमार्ग ऑफिशियल से किया पोस्ट...

प्रेमानंद महाराज को भी हैकरों में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस(AI) से शिकार बनाने का किया प्रयास !

वृंदावन के प्रसिद्ध संत प्रेमानंद महाराज के दरबार में कई बड़े सेलिब्रिटी उनके उनके यहां आकर माथा टेकते हैं। प्रेमानंद महाराज भक्तों की समस्याओं से जुड़े हर प्रश्न का जवाब देते हैं। उनसे मिलने के लिए लंबी लाइन लगती है। ऐसे में कई भक्त उनको सोशल मीडिया के जरिए सुनकर मन को शांत करते हैं।

प्रेमानंद महाराज ने सोशल मीडिया से जुड़े भक्तों के लिए एक खास संदेश भिजवाया है। दरअसल, प्रेमानंद महाराज आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) का शिकार हो गये हैं। ऐसे में श्री हित राधा केली कुंज परिकर ने लोगों से निवेदन किया है कि वह ऐसे अराजक तत्वों से सावधान रहें। शनिवार की शाम को प्रेमानंद महाराज के इंस्टाग्राम आईडी भजनमार्ग ऑफिशियल से एक पोस्ट किया गया। 

उसमें लिखा था कि आप सभी को सूचित किया जाता है कि पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आर्टिफिशिल इंटेलिजेंस का दुपरयोग कर पूज्य महाराज जी की आवाज की नकल कर कुछ अराजक तत्व अपने उत्पाद का प्रचार-प्रसार वीडियो एडवरटाइजमेंट्स के जरिए कर रहे हैं, जिससे लोग भ्रमित होकर उनके सामान को खरीद रहे हैं। कृपया आप सभी सतर्क और सावधान रहें व ऐसी किसी भी प्रकार की धोखधड़ी में ना फंसे।

Reactions

Post a Comment

0 Comments