G News 24 : जज के पति की सेल्फी शौक के चलते,चली गई जान,9 दिन बाद मिला शव !

 उन्नाव में सेल्फी लेने के दौरान बह गए थे...

जज के पति की सेल्फी शौक के चलते,चली गई जान,9 दिन बाद मिला शव !

कानपुर। उन्नाव में गंगा नदी में डूबे जज के पति आदित्यवर्धन सिंह उर्फ गौरव (45) का शव मिल गया। वह 31 अगस्त यानी 9 दिन पहले सेल्फी लेने के दौरान नानामऊ घाट पर गंगा में बह गए थे। आदित्यवर्धन सिंह हेल्थ विभाग में डिप्टी डायरेक्टर थे। वाराणसी में पोस्टेड थे। उनकी पत्नी श्रेया मिश्रा महाराष्ट्र के अकोला में जज हैं।

कानपुर में उत्तर प्रदेश के हेल्थ डिपार्टमेंट में डिप्टी डायरेक्टर की गंगा नदी में स्नान करने के दौरान डूबकर मौत हो गई थी. पिछले 9 दिनों से उनकी बॉडी की तलाश की जा रही थी. वहीं, सोमवार की सुबह गोताखोरों की टीम ने उनका शव बरामद कर लिया. शव की बरामदगी गंगा बैराज से हुई है.

गंगा बैराज से बरामद शव हेल्थ डिपार्टमेंट में डिप्टी डायरेक्टर आदित्य वर्धन सिंह की है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए नवाबगंज थाने में भेज दिया गया है. अधिकारियों ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही शव को गांव लाया जाएगा. इसके बाद अंतिम संस्कार नानामऊ घाट पर किया जाएगा. 

दोस्तों के पास 10 हजार नहीं होने के चलते डूब गए थे डिप्टी डायरेक्टर

डिप्टी डायरेक्टर अपने दोस्तों के साथ कानपुर में गंगा में नहाने गए थे. इस दौरान नहाते समय का फोटो लेने के चक्कर में वो डूबने लगे. उनके दोस्तों ने वहां मौजूद गोताखोरों से मदद मांगी. लेकिन गोताखोरों ने कहा कि पहले 10 हजार रुपये दो. हालांकि, उनके दोस्तों के पास 10 हजार रुपये कैश नहीं था. जिसके बाद गोताखोरों ने बगल स्थित दुकान पर पैसे ट्रांसफर करने को कहा. वहीं, जब तक दोस्त पैसा ट्रांसफर करते, तब तक डिप्टी डायरेक्टर डूब गए थे. 

पिछले 9 दिनों से उनकी तलाश की जा रही थी. घटना के एक सप्ताह बीत जाने के बाद परिवार वालों ने भी बॉडी मिलने की उम्मीद छोड़ दी थी. इसके अलावा रेस्क्यू में जुटे अधिकारियों को भी डिप्टी डायरेक्टर की बॉडी मिलने की उम्मीद नहीं थी. 

डिप्टी डायरेक्टर की पत्नी हैं जज

कानपुर के नाना मऊ घाट पर डूबे यूपी के स्वास्थ्य विभाग के डिप्टी डायरेक्टर आदित्य आदित्य वर्धन सिंह की पत्नी शैलजा मिश्रा महाराष्ट्र में जज हैं. जबकि उनके चचेरे भाई अनुपम सिंह बिहार में सीनियर आईएएस हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सचिव हैं.आदित्य की बहन विदेश में हैं, उनके माता-पिता भी बहन के साथ ही रहते हैं. डिप्टी डायरेक्टर के डबूने की खबर पर परिवार के सभी सदस्य घर पहुंचे हैं.

Reactions

Post a Comment

0 Comments