G News 24 : 15 वर्षीय छात्रा का अपहरण कर उससे दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार !

 नाम बदल कर आरोपी गिरवाई इलाके में रह रहा था ...

15 वर्षीय छात्रा का अपहरण कर उससे दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार !

ग्वालियर। नाबालिग को अगवा कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को विश्वविद्यालय थाना पुलिस ने दो दिन की मशक्कत के बाद गिरवाई इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी यहां पर नाम बदलकर रह रहा था। पुलिस को उसकी मोबाइल लोकेशन मिली थी, जिस पर दो दिन की घेराबंदी के बाद आरोपी हाथ लगा है। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

थाना प्रभारी विश्वविद्यालय रोहित सिंह भदौरिया ने बताया कि 25 अगस्त को महलगांव निवासी 16  वर्षीय छात्रा गायब हो गई थी। छात्रा के गायब होने का पता चलते ही पुलिस ने पड़ताल की तो पता चला कि छात्रा को बेलगढ़ा निवासी नरेन्द्र जाटव पुत्र रामजीत जाटव अगवा कर ले गया है। पुलिस को पता लगा कि अभी छात्रा गुना में है। इसका पता चलते ही पुलिस की एक टीम को छात्रा की तलाश के लिए गुना रवाना किया गया था। 

यहां पर पुलिस के आने का पता चलते ही वह ग्वालियर के लिए भाग कर आए तो पुलिस उनका पीछा करते हुए ग्वालियर पहुंची और झांसी रोड बस स्टैण्ड पर घेराबंदी कर दी। यहां पर दो दिन पहले पुलिस को देखकर नरेन्द्र भाग निकला था, लेकिन नाबालिग को पुलिस ने निगरानी में ले लिया था। पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि धमका कर आरोपी उसे अगवा कर ले गया था और जान से मारने की धमकी देकर आरोपी उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे रहा था। इसका पता चलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अगवा करने के साथ ही दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने आरोपी की तलाश बेलगढ़ा सहित अन्य संभावित स्थानों पर की, लेकिन उसका पता नहीं चला तो पुलिस ने उसके मिलने-जुलने वालों की जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह नाम बदल कर गिरवाई इलाके में रह रहा है। इसका पता चलते ही पुलिस ने दो दिन सर्चिंग की और गिरवाई से उसे दबोच लिया। 

दूसरे मामले में उधर पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में चार दिन पहले 15 वर्षीय नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है। आरोपी तीन दिन गायब रहने के बाद आज तड़के अपने घर आया तो पुलिस को इसका पता चल गया और आरोपी की तलाश में दबिश दी और आरोपी को दबोच लिया है। पकड़ा गया आरोपी नाबालिग है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments