G News 24 : 10-10 रुपये गड्डियों से बेटे को तौला, तुलादान में लगी पूरी रकम "10 लाख" रुपये मंदिर में दी दान !

 तेजा दशमी पर्व पर उज्जैन जिले की बड़नगर तहसील में अनूठा मामला...

10-10 रुपये गड्डियों से बेटे को तौला, तुलादान में लगी पूरी रकम "10 लाख" रुपये मंदिर में दी दान !

उज्जैन। तेजा दशमी पर्व पर उज्जैन जिले की बड़नगर तहसील में अनूठा मामला सामने आया। मनोकामना पूर्ण होने पर एक पिता ने अपने पुत्र का नोर्टों की गड्डियों से तुलादान किया। 10 लाख रुपये से अधिक इस राशि को मंदिर निर्माण के लिए भेंट किया गया। नोटों की गड्डियां 10-10 रुपये की थीं। बड़नगर के मंगलनाथ पथ निवासी चतुर्भुज पुत्र भगवान जाट ने बताया कि चार वर्ष पूर्व एक मनोकामना की थी। इसके पूर्ण होने पर 30 वर्षीय पुत्र वीरेंद्र को उसके वजन के बराबर रुपयों से तुलादान किया है।

वीर तेजाजी की दशमी के पूर्व पुत्र के वजन 82 किलो के बराबर 10 लाख 7 हजार रुपये से तौला गया। इस राशि को श्री सत्यवादी वीर तेजाजी महाराज मंगलनाथ पथ मंदिर निर्माण एवं सामाजिक कल्याण के लिए मंदिर समिति को भेंट किया गया है। इस आयोजन के दौरान कई श्रद्धालु उपस्थित थे।

पिता द्वारा बेटे को नोटों से तौलने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अभी तक लोगों ने अन्न और लड्डुओं से तुला दान होते हुए देखा था। यह पहली बार है जब किसी का तुलादान नोटों की गड्डियों से किया गया है। पिता चतुर्भुज अपने बेटे वीरेंद्र का अनोखा तुलादान करके बहुत खुश नजर आए। मनोकामना पूरी होने के लिए उन्होंने जो संकल्प लिया था वो पूरा हो गया।

Reactions

Post a Comment

0 Comments