G.NEWS 24 : अपनी तलवारें उठाएं और उन्हें धारदार रखें : कंगना रनौट

इजराइल की तरह अब हम भी चरमपंथियों के घेरे में हैं...

अपनी तलवारें उठाएं और उन्हें धारदार रखें : कंगना रनौट

एक्ट्रेस से राजनीति तक का सफर तय करने वाली कंगना रनौत हमेशा अपने बेबाक बयानों और धाकड़ राय के लिए जानी जाती हैं और सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने शनिवार सुबह अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लड़ाई का अभ्यास करने की रिक्वेस्ट की है. कंगना का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. 

कंगना ने अपने पोस्ट में लिखा, 'इस दुनिया के इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाइयां शांति पाने के लिए लड़ी गईं और कहा कि हमें शांति के लिए लड़ने के लिए 'तलवारें उठानी चाहिए'. साथ ही एक्ट्रेस ने आगे कहा कि सभी की सुरक्षा के लिए चरमपंथियों से लड़ना जरूरी है'. कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'शांति हवा या सूरज की रोशनी नहीं है जिसे आप अपना जन्मसिद्ध अधिकार समझते हैं और मुफ़्त में मिल जाएगी'. 

एक्ट्रेस ने लिखा, 'महाभारत हो या रामायण.. दुनिया के इतिहास में सबसे बड़ी लड़ाइयां शांति पाने के लिए लड़ी गई हैं. अपनी तलवारें उठाएं और उन्हें धारदार रखें. हर दिन किसी न किसी तरह की लड़ाई का अभ्यास करें. अगर ज्यादा नहीं तो हर रोज आत्मरक्षा के लिए 10 मिनट दें. दूसरों के हथियारों के आगे समर्पण करना आपकी लड़ाई में अक्षमता का नतीजा नहीं होना चाहिए. भरोसे में समर्पण करना प्यार है लेकिन डर में समर्पण करना कायरता है'.

कंगना ने आगे लिखा, 'इजराइल की तरह अब हम भी चरमपंथियों के घेरे में हैं. हमें अपनी जमीन पर लोगों की रक्षा के लिए तैयार रहना चाहिए'. इस बीच, अगर एक्ट्रेस की बात करें तो वो जल्द ही वर्क 'इमरजेंसी' फिल्म में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म की घोषणा साल 2021 में की गई थी. साथ ही ये साफ कर दिया गया था कि ये एक राजनीतिक ड्रामा है, लेकिन 'इंदिरा गांधी' की बायोपिक नहीं है. कंगना फिल्म में इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. इसके अलावा फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और श्रेयस तलपड़े भी हैं. 

Reactions

Post a Comment

0 Comments