G.NEWS 24 : आदिवासी दिवस पर उपद्रवियों ने मचाया उत्पाद, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

तोड़फोड़ और मारपीट से दहशत का माहौल...

आदिवासी दिवस पर उपद्रवियों ने मचाया उत्पाद, आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

छिंदवाड़ा के पांढुर्णा में शुक्रवार को आदिवासी दिवस पर आदिवासी समाज द्वारा रैली निकली गई। लेकिन, रैली में शामिल आदिवासी समुदाय के कुछ उपद्रवी तत्वों ने सार्वजनिक संपत्ति, रास्ते पर चलने वाले और खड़े वाहनों में तोड़फोड़ कर दी। उपद्रवियों ने वाहनों गाड़ियों शीशे और दरवाजा तोड़ दिए। वहीं, 3- 4 बाइकों में भी तोड़फोड़ की और 4 दुकानदारों से मारपीट भी की गई। घटना के विरोध में लोगों ने ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। सीसीटीवी फुटेज से उनकी पहचान की जा रही है।  

रैली के दौरान आदिवासी समुदाय के उपद्रवियों ने चाकू, छुरी और अन्य हथियार लहराते हुए प्रदर्शन किया,  जिससे पांढुर्णा नगर के लोगों में डर का माहौल बन गया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान उपद्रवियों को समझाने गए लोगों के साथ भी उन्होंने मारपीट कर दी, जिससे विवाद के हालात बन गए। 

उपद्रवियों द्वारा सार्वजनिक संपत्ति, निजी वाहनों में की तोड़फोड़ और मारपीट की वारदात को लेकर नगरवासियों ने जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी राजेश कुमार त्रिपाठी से सार्वजनिक रूप से शिकायत की। लोगों ने ज्ञापन सौंपकर आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। 

पांढुर्णा एसडीओपी बृजेश भार्गव ने मामले को गंभीरता से लेते हुए सीसीटीवी फुटेज और वीडियो के जरिए कुछ उपद्रवियों की पहचान है। आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Reactions

Post a Comment

0 Comments