G.NEWS 24 : शहर में रीजनल इंडस्ट्रीज कॉन्क्लेव की तैयारी ज़ोर-शोर से जारी

प्रमुख स्थलों पर चल रहा साफ सफाई, रोड मार्किंग एवं डिवाइडरों की पुताई का कार्य...

शहर में रीजनल इंडस्ट्रीज कॉन्क्लेव की तैयारी ज़ोर-शोर से जारी

ग्वालियर। रीजनल इंडस्ट्रीज कॉन्क्लेव की तैयारी को लेकर नगर निगम ग्वालियर द्वारा सक्रियता से तैयारियां की जा रही हैं। निगम के अमले द्वारा एयरपोर्ट से लेकर कार्यक्रम स्थल तक एवं अन्य प्रमुख स्थलों पर साफ सफाई, रोड मार्किंग एवं डिवाइडरों की पुताई का कार्य तेजी से किया जा रहा है।

 उल्लेखनीय है कि आगामी 28 अगस्त राजमाता विजयाराजे सिंधिया कृषि विश्वविद्यालय में आयोजित रीजनल इंडस्ट्रीज कॉन्क्लेव में देश विदेश से अनेक औद्योगिक प्रतिनिधि इस कॉन्क्लेव में भाग लेने पधार रहे हैं तथा प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा कॉन्क्लेव का शुभारंभ किया जाएगा। 

इस कॉन्क्लेव में पधार रहे सभी अतिथियों के स्वागत के लिए नगर निगम ग्वालियर द्वारा तेजी से तैयारियां की जा रही हैं। जिसके अंतर्गत एयरपोर्ट से कार्यक्रम स्थल तक एवं कार्यक्रम स्थल से अतिथियों के आवास व्यवस्था हेतु निर्धारित किए गए होटल तथा आसपास के सभी प्रमुख स्थानों पर साफ सफाई की विशेष व्यवस्था की गई है तथा सडकों के साथ ही डिवाइडर की रंगाई पुताई की जा रही है। 

इसके साथ ही रोड पर अतिक्रमण अदि को हटाया जा रहा है एवं सुगम यातायात के लिए जहां भी सड़कों पर गड्ढे इत्यादि हैं पेच वर्क कर उन्हें ठीक किया जा रहा है। गुरुद्वारा से नदी गेट तक डिवाइडर, सीता मैनार के सामने, आकाशवाणी के पास, गोले का मंदिर कालपी ब्रिज मुरार रोड, सचिन तेंदुलकर मार्ग आदि की मरम्मत कर पेंट कार्य कराया गया। 

Reactions

Post a Comment

0 Comments