G.NEWS 24 : आदर्श गौशाला लाल टिपारा द्वारा पर्यावरण परिवर्तित कार्यक्रम आज

शहर के गणमान्य नागरिकों को किया आमंत्रित...

आदर्श गौशाला लाल टिपारा द्वारा पर्यावरण परिवर्तित कार्यक्रम आज

ग्वालियर। 14/08/24 को पर्यावरण परिवर्तित कार्यक्रम का आयोजन आदर्श गौशाला लाल टिपारा मुरार ग्वालियर में किया जा रहा है। कार्यक्रम में राष्ट्रगान संवाद, चर्चा, नाट्य मंचन, बलिदानियों के नाम दीपदान, गौ पूजा किया जाना है। कार्यक्रम का आयोजन स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर शाम 5:30 बजे से प्रारंभ किया जाएगा। संस्थाएं जो पर्यावरण प्लास्टिक और प्रदूषण मुक्त वातावरण निर्माण पर कार्य कर रही हैं उनकी सहभागिता से कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। 

कार्यक्रम में कार्ज़ा एंटरटेनमेंट से समाजसेवी वरुण सक्सेना ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य रूप से हरिद्वार से पधार रहे कृष्णायन देसी महाराज और ग्वालियर में गोवंश के रक्षा हेतु संपूर्ण देश में ग्वालियर का नाम रोशन करने वाले महान संत ऋषभ आनंद महाराज उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम में शहर के गणमान्य नागरिकों को आमंत्रित किया गया है गौ वंश एवं पर्यावरण की सुरक्षा हेतु इस कार्यक्रम को लेकर लोगों में भारी उत्साह देखा जा रहा है। साथ ही साथ स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर बलिदानियों के लिए दीपदान राष्ट्रगान और बलिदानियों की शहादत को याद करते हुए स्वतंत्रता दिवस पूर्ण हर्षो उल्लाहस के साथ मनाया  जायेगा। इस कार्यक्रम को कार्जा एंटरटेनमेंट, रुद्रा फाउंडेशन और साईं लीला सेवा संस्था फाउंडेशन द्वारा मूल रूप से  संचालित किया गया है। 

कार्यक्रम में विशेष रूप से महापौर शोभा सिकरवार, पुलिस महानिरीक्षक अरविंद सक्सेना, जीआरएमसी मेडिकल कॉलेज के डीन डॉक्टर आरकेएस धाकड़, मानव अधिकार आयोग से डॉ दीपक शर्मा, आईआईटीटीएम निदेशक डॉ. आलोक शर्मा, सत्ता सुधार संपादक श्याम श्रीवास्तव, राष्ट्रीय अध्यक्ष जनशक्ति वेलफेयर सोसाइटी से अरुणेश सिंह भदोरिया, एवं अन्य अथिति गण उपस्थित रहेंगे। रुद्रा फाऊंडेशन, साईं लीला सेवा संस्था और कार्जा एंटरटेनमेंट के वरुण सक्सेना, पंकज ठाकुर और नीतू गुप्ता का नगर वासियों से अनुरोध है की सभी लोग इस एहम कार्यक्रम में शामिल हो सकें। 

Reactions

Post a Comment

0 Comments