G.NEWS 24 : आपराधिक लोगों को नहीं खदेडऩे पर भड़के विधायक जयवर्धन

एसबीआई शाखा के सामने प्रदर्शन कर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा...

आपराधिक लोगों को नहीं खदेडऩे पर भड़के विधायक जयवर्धन

गुना। राघौगढ़ शहर और आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में हथियारबंद चोर गिरोह की सक्रियता, स्मैक सहित मादक पदार्थों और जुए सट्टे के फलते-फूलते कारोबार के विरोध में विधायक जयवर्धन सिंह ने मंगलवार को आम नागरिकों के साथ एसबीआई शाखा राघौगढ़ के सामने प्रदर्शन किया और एसडीएम के नाम ज्ञापन सौंपा गया। विधायक ने बताया कि क्षेत्र में अपराधी बेखौफ हैं। चोरी की वारदात से भयभीत लोग रात के समय हाथों में लाठियां लेकर अपने घरों की सुरक्षा करने के लिए मजबूर हैं।

इस प्रदर्शन के दौरान क्षेत्र की बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर जयवर्धन सिंह आक्रोशित नजर आए। उन्होंने एसडीएम और एसडीओपी को बताया कि पूर्व में जानकारी देने के बावजूद जेपी कॉलेज के पीछे सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करने वाले आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को अब तक नहीं खदेड़ा गया है। जयवर्धन सिंह के मुताबिक उन्हें बताया गया है कि बारिश के चलते कार्रवाई नहीं हो पा रही है। इसपर राघौगढ़ विधायक ने तंज कसा और एसडीएम से पूछा कि क्या अब चोरों को भी छाता देकर बाहर भेजना पड़ेगा। ताकि बारिश में उन्हें कोई दिक्कत न हो।

विधायक ने हाल ही में हुई कुछ वारदातों का जिक्र करते हुए बताया कि बदमाशों द्वारा बरखेड़ी, साडा, विजयपुर क्षेत्रों में घटनाओं को अंजाम दिया गया है। यह सभी लोग पारदी समुदाय के हैं जो कुछ दिन पहले ही क्षेत्र में आकर बस गए हैं और नर्सरी की बेशकीमती जमीन पर अतिक्रमण भी कर लिया गया है। जयवर्धन सिंह ने कहाकि एक विधायक के रूप में उन्होंने अपने क्षेत्र की जनता से जुड़ी परेशानी को एसडीएम, तहसीलदार और एसडीओपी तक पहुंचाया था और एक विधायक के रूप में उन्हें तत्काल कार्रवाई की अपेक्षा भी की। 

लेकिन अफसोस ऐसा नहीं हो सका। इसलिए उन्हें आम नागरिकों के साथ प्रदर्शन करने के लिए मजबूर होना पड़ा। जयवर्धन सिंह ने राघौगढ़ के अलावा जिला मुख्यालय स्थित श्री हनुमान टेकरी मंदिर पर हुई डकैती सहित कई संगीन अपराधों का उल्लेख करते हुए पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया और गश्त बढ़ाने के साथ-साथ चोर-डकैतों को तत्काल धरपकड़ करने की मांग की है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments