G.NEWS 24 : आपका टर्नआउट और व्यवहार ही आपकी छवि का निर्माण करता है : एसपी

हथियारबंद जवान रहेंगे तैनात...

आपका टर्नआउट और व्यवहार ही आपकी छवि का निर्माण करता है : एसपी

ग्वालियर। रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव में शामिल होने के लिए देश-विदेश से रहे उद्योगपतियों की सुरक्षा आपके कंधों पर हैं। इस दौरान पूरा शहर लॉक रहेगा और पुलिस नाकाबंदी रहेगी। यहां पर हथियारबंद जवान स्टॉपर लगाकर हर आने जाने वाले को चेक करेंगे। अतिथि देवो भव की भावना को लेकर हम ड्यूटी करेंगे। यह बात सोमवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में रीजनल इंडस्ट्री कॉन्क्लेव की सुरक्षा की तैयारियों को लेकर एसपी धर्मवीर सिंह ने पुलिस अफसरों की बैठक में कहीं। 

बैठक में सभी एएसपी, सीएसपी, एसडीओपी व थाना प्रभारी शामिल हुए। बैठक में पुलिस कप्तान धर्मवीर सिंह ने अपने अधीनस्थों को बताया कि कॉन्क्लेव में शामिल होने के लिए बाहरी डेलीगेट आ रहा है, इसलिए आप बेहतर टर्नआउट में रहें और उनका अच्छे से वेलकम करें, जिससे वह ग्वालियर पुलिस की बेहतर छवि लेकर जाएं, क्योंकि आपका टर्नआउट और व्यवहार ही आपकी छवि का निर्माण करता है। उन्होंने कहा कि यह मीट उज्जैन और इंदौर के बाद तीसरी मीट है और यहां पर पुलिस की सुरक्षा और व्यवहार सबसे बेहतर हो, जिससे यह मीट अब तक की सबसे बेहतर मीट बने और आपके व्यवहार और ड्यूटी की चर्चा मेहमानों के जेहन में रहे। 

उन्होंने पुलिसकर्मियों से कहा कि ऐसा नहीं है कि कोई भी वाहन कॉन्क्लेव के अंदर आ जाए। क्योंकि सभी वाहनों के लिए अलग-अलग पार्किंग निर्धारित है और किसी भी वाहन को वीआईपी एरिया में आने की इजाजत नहीं है। पुलिस कप्तान ने बताया कि कॉन्क्लेव में शामिल सभी उद्योगपति व शामिल होने वाले अन्य प्रतिनिधियों की सुरक्षा के लिए पास आवंटित किए गए हैं, इसलिए एक भी व्यक्ति कॉन्क्लेव में बगैर पास के शामिल नहीं होना चाहिए। भले ही वह कितना बड़ा ही क्यों ना हो। 

Reactions

Post a Comment

0 Comments