G.NEWS 24 : पंजाब में स्कूल वैन पर हमलावरों ने की फायरिंग !

कम से कम दो बच्चों की मौत...

पंजाब में स्कूल वैन पर हमलावरों ने की फायरिंग !

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में बड़ा हमला हुआ है। हमलावरों ने एक स्कूल वैन को अपना निशाना बनाया है। हमलावरों ने स्कूल वैन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अटक के ढेरी कोट में एक स्कूल वैन पर हमलावरों ने गोलियां बरसाई जिसमें कम से कम दो बच्चों की मौत हो गई और पांच घायल हो गए। हमले में घायल बच्चों की उम्र पांच से 12 साल है। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हमले में मारे गए बच्चों में एक नौ साल का और एक 10 साल का बच्चा शामिल है।

इस हमले में मारी गई अरवा फातिमा और रमीन शफीक दोनों लड़कियों की मौके पर ही मौत हो गई। हमले के मद्देनजर पंजाब की सीएम मरियम नवाज ने रावलपिंडी के कमिश्नर से रिपोर्ट मांगी है। सीएम मरियम ने भी हमले में दो बच्चों की मौत पर गहरा दुख जताया है। सीएम मरियम ने संबंधित अधिकारियों को उन बच्चों को बेहतर इलाज मुहैया करने का भी निर्देश दिया, जो इस हमले में घायल हुए हैं।

रिपोर्ट में अधिकारी के हवाले से बताया गया है कि स्कूल वैन पर हमला ड्राइवर की निजी दुश्मनी का नतीजा था। उन्होंने कहा कि पिछले महीने इसी दुश्मनी के कारण एक वन अधिकारी और उसके दोस्त की हत्या कर दी गई थी। हत्या का बदला लेने के लिए वैन चालक अफ़ज़ाल पर हमला किया गया। हमले में ड्राइवर घायल हो गया, लेकिन बच्चों को भी गोलियां लगी हैं। हमले में ड्राइवर के साथ सीट पर बैठी दो छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ड्राइवर घायल है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments