G.NEWS 24 : नायब तहसीलदार के वाहन को रेत माफिया ने मारी टक्कर

पहले वाहन के आगे हाइड्रोलिक की मदद से रेत फैलाई फिर...

नायब तहसीलदार के वाहन को रेत माफिया ने मारी टक्कर

मध्यप्रदेश के राजगढ़ जिले में रेत माफियाओं का आतंक इस कदर बढ़ गया है कि वे प्रशासनिक अधिकारियों की भी परवाह नहीं कर रहे हैं। दिनदहाड़े सड़कों पर उनके ट्रैक्टर-ट्रॉली को रोकने पर अधिकारियों के वाहनों को टक्कर मारने के साथ ही उन्हें फोन करके धमकियां भी दी जा रही हैं। इस घटना के वीडियो शनिवार को नायब तहसीलदार ने स्वयं मीडिया को उपलब्ध कराए हैं।

दरअसल, यह घटना 16 अगस्त को लीमा चौहान थाना क्षेत्र में घटी। टप्पा कार्यालय संडावता में पदस्थ नायब तहसीलदार सुरेश सिंह ने शनिवार शाम को घटना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जब वे अपने शासकीय वाहन से कार्यालय की ओर जा रहे थे, उस दौरान मुख्य मार्ग पर रेत से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली ने उनके वाहन के आगे हाइड्रोलिक की मदद से रेत फैलाई। जब वे साइड में हुए तो ट्रैक्टर के ड्राइवर पवन भिलाला ने उनके वाहन को टक्कर मारी और तेज गति से भागने लगा। उन्होंने पुलिस को सूचना देकर ट्रैक्टर का पीछा करना शुरू किया।

आगे चलकर आरोपियों का ट्रैक्टर खेत के कीचड़ में फंस गया, जिसे वे मौके पर ही छोड़कर भाग गए। उस दौरान भगवान सिंह पाल नामक व्यक्ति ने उन्हें फोन कर कुछ न बिगाड़ पाने की धमकी दी और ट्रैक्टर छोड़ने का दबाव बनाया। हालांकि, नायब तहसीलदार सुरेश सिंह ने वैधानिक कार्रवाई करते हुए पकड़े गए ट्रैक्टर को लीमा चौहान थाने में खड़ा कराया और आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कराया।

Reactions

Post a Comment

0 Comments