G.NEWS 24 : झगड़े के बीच सीने पर बैठकर पति के सिर को ईंट से कुचला !

पत्नी की क्रूरता, दी दर्दनाक मौत...

झगड़े के बीच सीने पर बैठकर पति के सिर को ईंट से कुचला !

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक महिला ने अपने पति की पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी। महिला अपने पति को पीटते हुए पहले घर से बाहर ले आई। इस दौरान पति-पत्नी के बीच हो रहे झगड़े को लोग देखते रहे। इनमें से कुछ लोग वीडियो भी बनाते रहे, लेकिन कोई बीच-बचाव के लिए नहीं आया। झगड़े के बीच पत्नी ने पति को जमीन पर गिरा दिया और सीने पर बैठ गई। इसके बाद ईंट से पति का सिर कुचल दिया। 

महिला का गुस्सा इतने से भी ठंडा नहीं हुआ, तो उसने अपने हाथ से पति का पूरा भेजा निकाल दिया। इतना ही नहीं, पति की हत्या करने के बाद महिला फरार भी नहीं हुई, बल्कि अपने घर में चली गई। दिनदहाड़े पति की हत्या करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो इतना विभत्स है कि दिखाया नहीं जा सकता। घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और हत्या करने वाली पत्नी को हिरासत में ले लिया। घटना रोजा थाना क्षेत्र के हथौड़ा बुजुर्ग गांव की है, जहां सत्यपाल अपनी पत्नी गायत्री और एक बेटे व बेटी के साथ रहता था।

सत्यपाल का बेटा बीए की डिग्री ले चुका है, जबकि बेटी 10वीं में क्लास पढ़ती है। साथ में सत्यपाल की बुजुर्ग मां भी रहती है। सत्यपाल और गायत्री में अक्सर विवाद होता रहता था। यह रोज की बात हो गई, इसलिए घर परिवार के लोग और पड़ोसी इस पर ध्यान नहीं देते थे। गुरुवार दोपहर भी गायत्री और सत्यपाल में झगड़ा हो रहा था। इस दौरान गायत्री अपने पति सत्यपाल को पीटते हुए घर से सड़क पर लाई और इस दौरान सत्यपाल गिर पड़ा। उसके गिरते ही गायत्री अपने पति के सीने पर बैठ गई और पास में पड़ी ईंट उठाई। इसके बाद पति सत्यपाल के सिर पर हमला करना शुरू कर दिया।

यह सबकुछ पूरा गांव देख रहा था, सभी तमाशबीन बने हुए थे। लोग पति-पत्नी के झगड़े का वीडियो बनाते रहे, लेकिन किसी ने सत्यपाल को बचाने की कोशिश नहीं की। पत्नी की क्रूरता यहीं पर खत्म नहीं हुई, उसने अपने पति का पूरा भेजा ही बाहर निकाल लिया। कुछ ही देर में पुलिस को किसी ने सूचना दी। इस बीच, सत्यपाल के मरने के बाद गायत्री अपने घर में चली गई। इधर, सत्यपाल की मौत पर उसकी मां बिलख-बिलख कर रोती रही। पुलिस ने आकर शव को कब्जे में लेकर हत्या करने वाली गायत्री को हिरासत में लिया।

Reactions

Post a Comment

0 Comments