G.NEWS 24 : महिला TI और इंस्पेक्टर मना रहे थे रंगरेलियां, परिवार वालों ने कर दी कुटाई

आगरा जिले के रकाबगंज थाने का मामला...

महिला TI और इंस्पेक्टर मना रहे थे रंगरेलियां, परिवार वालों ने कर दी कुटाई

आगरा। उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में एक प्रेम कहानी ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। आगरा में दो इंस्पेक्टर, शैली राणा और पवन कुमार, जिन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया था, नोएडा में तैनाती के दौरान एक-दूसरे के करीब आए। पवन कुमार मुजफ्फरनगर में तैनात थे जबकि शैली राणा आगरा में।

हाल ही में, दोनों इंस्पेक्टर आगरा के सरकारी आवास में मिल रहे थे, जब पवन कुमार के परिजनों ने छापा मारा। छापेमारी के दौरान दोनों इंस्पेक्टरों की जमकर पिटाई हुई। इस घटना के बाद, पूरे उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग में यह चर्चा का विषय बन गया है। नोएडा में भी पुलिस कर्मियों के बीच इस घटना को लेकर कानाफूसी हो रही है।

फिलहाल, रकाबगंज इंस्पेक्टर शैली राणा को CP ने सस्पेंड कर दिया है। घटना के समय शैली राणा इंस्पेक्टर पवन कुमार के साथ कमरे में थीं, जब पवन कुमार की पत्नी ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया। DCP सिटी और ACP सदर भी मौके पर पहुंचे थे। यह मामला रकाबगंज थाने का है।

आगरा में महिला इंस्पेक्टर शैली राणा के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। महिला इंस्पेक्टर ने पुरुष इंस्पेक्टर पवन चौधरी की पत्नी समेत 6 पारिवारिक सदस्यों पर मारपीट का एफआईआर दर्ज कराया है।

इस घटना के दौरान, महिला इंस्पेक्टर को बचाने के बजाय “तमाशा” देखने पर 8 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है। पुलिस प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लिया है और संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments