G.NEWS 24 : SBI की तरफ से लोन रिकवरी करने गई टीम के साथ लोगों ने की मारपीट

पैसे और मोबाइल भी छीन लिए...

SBI की तरफ से लोन रिकवरी करने गई टीम के साथ लोगों ने की मारपीट

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले की डबरा तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम चौमो में भारतीय स्टेट बैंक की तरफ से हार्वेस्टर की रिकवरी करने गए कर्मचारियों से कुछ लोगों ने जमकर मारपीट कर दी और उनके पैसे और मोबाइल भी छीन लिए जिसमें तीन लोग घायल हुए हैं घायलों को उपचार के लिए डबरा सिविल अस्पताल लाया गया जहां उनका प्राथमिक उपचार किया गया जिसमें दो लोगों को गंभीर चोट आने के कारण ग्वालियर रेफर कर दिया है।

घायल दिनेश कुमार पाठक ने बताया कि ग्राम करैया की एसबीआई बैंक से ग्राम चौमो के सरदार ने हार्वेस्टर फाइनेंस कराई थी जिसकी तीन किस्त अदा करने के बाद हार्वेस्टर की किस्त जमा करना बंद कर दी गई। इसके बाद बैंक द्वारा ग्राम चौमो में सरदार के डेरा पर जब टीम रिकवरी करने पहुंची तो वहां मौजूद सरदार और उसके घर की महिलाओंं ने रिकवरी टीम पर जानलेवा हमला कर दिया। जिसमें दिनेश पाठक उम्र लगभग 50 वर्ष, जयंत पाठक पुत्र दिनेश पाठक उम्र 33 वर्ष निवासी कोटेश्वर कॉलोनी ग्वालियर और बृजेश शर्मा पुत्र राधा कृष्ण शर्मा उम्र 28 वर्ष निवासी ग्राम इटमा को गंभीर चोटें आईं हैं।

आपको बता दें कि टीम के साथ पुलिस लाइन का जो 1/4 का गार्ड गया हुआ था उसके साथ भी लोगों ने मारपीट की जिसमें एक गार्ड की बंदूक की मैगजीन भी टूट गई और कुछ पुलिसकर्मियों को भी इसमें चोटें आईं हैं जिसमें बृजेश शर्मा और जयंत पाठक को डबरा सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार देकर ग्वालियर रैफर कर दिया गया। वहीं इस मामले में देहात थाना प्रभारी अनुराग प्रकाश ने बताया बैंक द्वारा भेजी गई रिकवरी टीम पर ग्राम चौमो में कुछ सरदारों ने हमला कर दिया जिसमें टीम के कुछ कर्मचारीयों को गंभीर चोटें आई है जिनको डबरा सिविल अस्पताल मेडिकल के लिए भेजा गया मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आरोपियों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई करेगी।

Reactions

Post a Comment

0 Comments