G.NEWS 24 : JU के कुलगुरु ने जारी किया ‘चंबल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ के आठवें संस्करण का आफिसियल पोस्टर

कार्यक्रमों के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई है...

कुलगुरु ने जारी किया ‘चंबल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ के आठवें संस्करण का आफिसियल पोस्टर

ग्वालियर। चंबल संग्रहालय, पंचनद और पत्रकारिता एवं जनसंचार अध्ययन केन्द्र, जीवाजी विश्वविद्यालय के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित ‘चंबल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ के आठवें संस्करण का आफिसियल पोस्टर कुलगुरु प्रोफेसर अविनाश तिवारी ने जारी किया। ‘चंबल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल’ 7-8 सितंबर 2024 को गालव सभागार मे ऐतिहासिक और भव्यता के साथ होने जा रहा है। 

फिल्म समारोह में विविध कार्यक्रमों के लिए अलग-अलग टीमें बनाई गई है जो लगातार सुधीजनों से संपर्क कर रही हैं। चंबल अंचल की साकारात्मक पहचान उभारने के लिए ‘चंबल क ऐतिहासिक धरोहर’ विषय पर फिल्म निर्माण प्रतियोगिता हो रही है। इसके लिए मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और राजस्थान के स्थानीय फिल्मकार हिस्सेदारी कर रहे हैं। पोस्टर रिलीज करने के बाद कुलगुरु प्रोफेसर अविनाश तिवारी ने कहा कि चम्बल फ़िल्म फेस्टिवल पत्रकारिता के विद्यार्थियों का ज्ञानवर्धन करेगा और अंचल के लोगों के लिए उपयोगी साबित होगा। 

पत्रकारिता एवं जनसंचार केंद्र के विभागाध्यक्ष प्रो.एसएन महापात्रा ने कहा कि इस फ़िल्म फेस्टिवल के जरिए छात्र-छात्राओं को शोर्ट फ़िल्म एवं डोक्यूमेंटरी बनाने का  मौक़ा मिलेगा। इस अवसर पर चंबल इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल आयोजन समिति से जुड़े डॉ. भुवनेश तोमर, डॉ. शाह आलम राना, राघवेन्द्र गोयल, देवी सिंह राठौर आदि मौजूद रहे।

Reactions

Post a Comment

0 Comments