G News 24 : यात्रियों को बस से उतारा ईडी देखी और गोलियों से भून डाला !

 पाकिस्तान में हुए आतंकी हमले से 23 मौतें...

यात्रियों को बस से उतारा ईडी देखी और गोलियों से भून डाला !

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में आज सोमवार (26 अगस्त 2024) को एक भीषण आतंकी हमला हुआ है। आज सुबह हुए आतंकवादी हमले में कम से कम 23 लोगों की मौत हो गई। यह घटना बलूचिस्तान के मूसाखेल जिले में हुई। एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने यात्रियों को बस से उतरने के लिए मजबूर किया और उनकी पहचान जांचने के बाद उन्हें गोली मार दी।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आतंकवादियों ने मूसाखेल के राराशम जिले में अंतर-प्रांतीय राजमार्ग को अवरुद्ध कर दिया और यात्रियों को बसों से उतार दिया और गोली मार दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल पहुंचाया। रिपोर्ट के अनुसार, 'मृतकों के पंजाब से होने की बात कही जा रही है।' अभी तक किसी भी समूह ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। उन्होंने बताया कि आतंकवादियों ने 10 वाहनों में भी आग लगा दी थी। घटना की निंदा करते हुए बलूचिस्तान के मुख्यमंत्री सरफराज बुगती ने मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति सहानुभूति और संवेदना व्यक्त की।

पाकिस्तान के संघीय सूचना मंत्री अताउल्लाह तरार ने "आतंकवादियों की क्रूरता" की निंदा करते हुए कहा, "आतंकवादियों ने मुसाखाइल के पास निर्दोष यात्रियों को निशाना बनाकर क्रूरता दिखाई। आतंकवादी और उनके मददगार एक अनुकरणीय अंत से बच नहीं पाएंगे।

Reactions

Post a Comment

0 Comments