G News 24 : अनीता की हत्या में शामिल दूसरा आरोपित मंकू सुबह शाॅर्ट एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार !

 ट्रैवल्स संचालक की पत्नी की हत्या में शामिल दूसरा  आरोपी मयंक उर्फ मंकू भदौरिया ईंट भट्टे पर छिपा बैठा था

अनीता की हत्या में शामिल दूसरा आरोपित मंकू सुबह शाॅर्ट एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार !

ग्वालियर। ट्रैवल्स संचालक की पत्नी की हत्या में शामिल दूसरे आरोपित मयंक उर्फ मंकू भदौरिया को पुलिस ने शाॅर्ट एनकाउंटर के बाद दबोच लिया है। आरोपित के पैर में गोली लगी है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले भी पुलिस ने मुख्य आरोपित आकाश जादौन का शाॅर्ट एनकाउंटर किया था और उसे दबोच लिया था।

सत्यम ट्रेवल्स के संचालक संतोष गुप्ता की पत्नी अनीता की हत्या पिछले दिनों कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपित आकाश जादौन को शार्ट एनकाउंटर के बाद दबोच लिया था, लेकिन उसका साथी मयंक उर्फ मंकू भदौरिया फरार चल रहा था। पुलिस ने मयंक पर 20 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। बुधवार रात को एसपी को सूचना मिली कि आरोपित मयंक भदौरिया शहर के बाहर शंकरपुर इलाके में एक बंद ईंट भट्टे पर छिपा हुआ है। इसके बाद एसपी ने एएसपी क्राइम शियाज के एम एवं सीएसपी नागेन्द्र सिकरवार के नेतृत्व में आरोपित को दबोचने के लिए भेजा।

पुलिस ने करीब सुबह पांच बजे ईंट भट्टे की घेराबंदी कर ली। इसी दौरान मयंक ने पुलिस पर फायरिंग कर भागने का प्रयास करना शुरू कर दिया, लेकिन पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो आरोपित के पैर में गोली लगी। इसके बाद पुलिस ने आरोपित को दबोच लिया और उसे तुरंत अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। शॉर्ट एनकाउन्टर में टीम क्राइम ब्रांच से उपनि. राजीव सोलंकी, प्रधान आर. अजय शर्मा, प्रधान आर.जितेन्द्र तिवारी, प्रआर. सतेन्द्र कुशवाह, आर. अरुण पवैया, आर. रामवीर सगर, आर. बिजेंद्र चौहान- माधौगंज से निरीक्षक प्रशांत शर्मा, प्रधान आरक्षक जितेंद्र सिकरवार, आरक्षक केशव कुमार, आरक्षक जितेंद्र तुरेले, आरक्षक मुकेश शर्मा, आरक्षक संतोष कुशवाह आदि शामिल है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments