G News 24 : स्कूल में छात्र और शिक्षिका दोनों ही भूले अपनी मर्यादा, दोनों के बीच जमकर हुई थप्पड़बाजी !

 फीस मांगने पर हुआ विवाद...

स्कूल में छात्र और शिक्षिका दोनों ही भूले अपनी मर्यादा, दोनों के बीच जमकर हुई थप्पड़बाजी !

ग्वालियर। मध्यप्रदेश के ग्वालियर स्थित एक स्कूल में छात्र और शिक्षिका के बीच जमकर वाद विवाद हुआ और मामला यहां तक पहुंच गया कि एक समय बाद दोनों ने एक दूसरे को मारना तक शुरू कर दिया। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, छात्र के द्वारा स्कूल की फीस जमा नहीं करने पर शिक्षिका ने उससे वाद विवाद करने लगीं और फिर उसे मारना शुरू कर दिया। इस पर छात्र भड़क गया और पलटवार करते हुए उसने भी सबके सामने शिक्षिका को थप्पड़ जड़ दिया। मामले को बढ़ता देख मौके पर मौजूद अन्य टीचर्स ने मामला शांत करवाया।

फीस मांगने पर विवाद

यह घटना ग्वालियर के हजीरा थाना क्षेत्र के मल्लगढ़ा इलाके में स्थित एक निजी स्कूल का है। यहां पर छात्र टीचर के पास अपनी मार्कशीट लेने पहुंचा था। इसी दौरान पिछली बकाया फीस को लेकर टीचर और स्टूडेंट में विवाद हो गया। फीस जमा किए बिना मार्कशीट मांगने पर टीचर ने पहले उससे मारपीट की। वहीं, स्टूडेंट ने भी बदले में टीचरों के सामने उन्हें थप्पड़ मार दिया। जैसे ही छात्र ने शिक्षिका को थप्पड़ मारा वहां, पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। वहां मौजूद अन्य टीचरों ने छात्र को पकड़कर जमकर पीटा और फिर उसे वहां से भगा दिया। घटना का CCTV फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

परिजन पहुंचे स्कूल

घटना की जानकारी मिलने के बाद छात्र के परिजन स्कूल पहुंचे और वहां पर भी जमकर हंगामा हुआ। उन्होंने बच्चे से मारपीट के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि पहले टीचर ने छात्र पर हमला किया है, जिसके बाद उसने बचाव में उनपर हाथ चलाया है। वहीं, स्कूल प्रबंधन ने भी शिक्षिका पर ही मारपीट का आरोप लगाया है। वहीं, वीडियो में भी साफ देखा जा सकता है कि पहले शिक्षिका ने ही स्टूडेंट को थप्पड़ मारा था, जिसके बाद उसने पलटवार किया है। वहीं, छात्र के द्वारा थप्पड़ मारने के बाद शिक्षिका ने टेबल पर मौजूद एक छड़ी उठाई और उससे छात्र को मारने की कोशिश की, इसी दौरान मौके पर मौजूद टीचर्स ने बीच में आकर बीच बचाव करवाया।

Reactions

Post a Comment

0 Comments