G News 24 : आर्मी के मेजर की गाड़ी के एक अन्य वाहन से टकराने पर हो गया विवाद !

  मेजर और ट्रैफिक जवान पक्ष के लोग एक दूसरे पर मारपीट का लगा रहे है आरोप ...

आर्मी के मेजर की गाड़ी के एक अन्य वाहन से टकराने पर हो गया विवाद !

ग्वालियर। गुरूवार शाम को CM मोहन यादव के वीआईपी मूवमेंट के दौरान आर्मी के मेजर की गाड़ी के एक अन्य वाहन से टकराने पर विवाद हो गया । इस बीच ट्रेफिक पुलिस जवान ने दोनों को समझाने का प्रयास किया इसी बीच मौका पाकर दूसरा वाहन चालक अपना वाहन लेकर भाग निकला ये देखकर आर्मी  के मेजर  की उस भागने वाले वाहन चालक को लेकर ट्रेफिक पुलिस जवान से कहा-सुनी हो गई।  विवाद इतना बढ गया कि आर्मी के मेजर ने ट्रैफिक पुलिस कर्मी के बीच हाथापाई की नौबत तक बात पहुंच गई लेकिन गनीमत रही कि ऐसा हुआ नहीं। इसी दौरान क्राइम ब्रांच पुलिस वहां पहुंची और मेजर को अपने साथ गाडी में बिठाकर गोला का मंदिर थाने पर ले गई। हंगामा की सूचना लगते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे जहां दोनों ही पक्षों को थाने भिजवा दिया गया था।

वहीं दोनों ही पक्ष के लोग एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा रहे है। थाने पर मिलिट्री और पुलिस के आला अधिकारी के साथ ही पुलिस का भारी बल भी मौजूद है। फिलहाल यह मामला आधी रात तक चलता रहा।

पत्नी बोली पति को मारपीट कर जबरल गाडी में ले गए

आर्मी मेजर की पत्नी का कहना है कि वह और उनके पति जब वहां से गुजर रहे थे तो CM  का काफिला वहां से नहीं निकल रहा था। ट्रैफिक पुलिस कर्मी ने उनके पति से बेवजह विवाद किया था विरोध करने पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उनके साथ मारपीट की थी और क्राइम ब्रांच पुलिस ने उनके साथ बदतमीजी का धक्का मुक्की की है।

CSP बोले मामले की जांच की जा रही है

मामले की जानकारी देते हुए CSP नागेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी और आर्मी के मेजर का किसी बात को लेकर विवाद हो गया था, दोनों ही पक्ष एक दूसरे पर मारपीट का आरोप लगा रहे हैं। दोनों पक्ष को थाने भिजवा दिया है, मामले की जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Reactions

Post a Comment

0 Comments