G News 24 : नए निगमायुक्त ने चार्ज लेते ही लापरवाह अधिकारियों को लगाई फटकार !

 आयुक्त के तेवर देख कुछ  लापरवाह किस्म के अफसर सकते में हैं ...

नए निगमायुक्त ने चार्ज लेते ही लापरवाह अधिकारियों को लगाई फटकार !

ग्वालियर। नगर निगम के नये आयुक्त अमन वैष्णव ने सोमवार को अपना पदभार ग्रहण किया। जिम्मेदारी संभालते ही उन्होंने सबसे पहले अधिकारियों की बैठक और सभी का परिचय प्राप्त कर उनके काम के बारे में जाना। इस दौरान उन्होंने कुछ लापरवाह अधिकारियों को फटकार भी लगाते भी लगा दी। उनके तेवर देख कुछ लापरवाह अधिकारियों अब पसीने छूट रहे हैं। आयुक्त के इस रूप ने उनके मंसूबे जाहिर कर दिए। कि आगाज ऐसा है तो फिर अंजाम कैसा होगा !

आयुक्त ने पदभार ग्रहण करने बाद अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में वे विभागवार अधिकारियों से जानकारी लेने लगे। इसी दौरान निगम के बिजली विभाग के अधीक्षण यंत्री कीर्तिवर्धन मिश्रा की कार्यप्रणाली को देख उनकी भौंहे तन गईं। क्योंकि मिश्रा अपने विभाग की पीपीटी लेकर नहीं पहुंचे थे। इस पर आयुक्त ने सख्त तेवर दिखाते हुए भरी बैठक में कह दिया तुम तो पहली बार में ही मेरी नजरों में गिर गए हो। इसके बाद मौजूद अधिकारी इधर-उधर तांकने लगे। अधिकांश अधिकारी अपने-अपने विभाग की पूरी जानकारी लेकर पहुंचे थे ताकि सवाल के दौरान सही जवाब दिया जा सके और उन्हें जानकारी से अवगत कराया जा सके। आयुक्त ने पहली ही बैठक में अधिकारियों को स्पष्ट कर दिया कि उन्हें काम पसंद है।

उन्होंने शहर विकास और स्वच्छता अभियान को लेकर अपना विजन भी बता दिया और सभी को कहा कि सभी मिलकर मेहनत के साथ काम करने के लिए तैयार रहें। बैठक में अपर आयुक्त विजय राज, मुनीश सिंह सिकरवार, अपर आयुक्त वित्त रजनी शुक्ला, उपायुक्त अनिल दुबे, अमर सत्य गुप्ता एवं डॉ. प्रदीप श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Reactions

Post a Comment

0 Comments