G News 24 : हत्यारों ने मुरैना से आकर अनीता गुप्ता की हत्या को अंजाम !

 8 टीमें लगतार दविश दे रहीं, सीसीटीवी दिखे हत्यारों के चेहरे ...

हत्यारों ने मुरैना से आकर अनीता गुप्ता की हत्या को अंजाम !

ग्वालियर। नकाबपोश बदमाशों ने सोमवार को ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर माधौगंज के प्रीतम कॉलोनी में सत्यम ट्रेवल्स के संचालक की पत्नी अनीता गुप्ता की हत्या कर थी। हत्या के बाद हत्यारे फरार हो गए। ऐसा बताया जा रहा है कि बदमाश महिला के बेटे के गले में पहनी सोने की चेन लूटना चाह रहे थे, और शायद यही हत्या की वजह बनी। घटना के करीब 90 मिनट बाद डीडीनगर में इसी हुलिया के नकाबपोश बदमाशों ने एक महिला प्राचार्य पर कट्टा अड़ाकर चेन लूट ली थी।

शहर में आधा सैकड़ा सीसीटीव कैमरे तलाशने के बाद एक स्पॉट पर बदमाश बिना नकाब के दिखाई दिये थे। यहां की फुटेज को मुखबिरों में दौड़ाया तो बदमाशों की पहचान के तार सीधे पड़ोसी जिले मुरैना के सबलगढ़ से जुडे हुए है। पुलिस को 3 में से 2 बदमाशों के नाम तक मिल गये हैं। पुलिस की अलग-अलग टीमों ने कुछ स्पॉट पर दविश दी गयी है। लेकिन अभी तक कोई कामयाबी हाथ नहीं लगी है।

माधौगंज से डीडी नगर और फिर मुरैना हाइवे तक तलाशे सीसीटीवी फुटेज

पुलिस ने लूट के इरादे से आकर 55 वर्षीय अनीता गुप्ता की हत्या करने के बाद 14 किमी दूर डीडी नगर कुशवाह मार्केट के पास एक अन्य महिला सरिता परिहार से कट्टरा दिखाकर चेन लूट कर भाग गये। पुलिस ने माधोगंज से लेकर डीडीनगर और वहां से मुरैना रोड की ओर के रूट पर लगभग आधा सैकड़ा से अधिक सीसीटीवी कैमरे तलाशे है। नकाबपोश बदमाश कुछ पॉइंट पर बिना नकाब के दिखाई दिये। जब पुलिस बिना नकाब पहले बदमाशों के फोटो मुखबिरों के बीच घुमाये तो बदमाशों के खुले चेहरे पहचान लिये गये है।

रैना से जुड़े, हत्या और लूट के तार

ग्वालियर में सोमवार को 90 मिनट में दो वारदातों के तार सीधे पड़ोसी शहर मुरैना से जुड़ गए हैं। बदमाशों की पहचान होते ही नाम भी सामने आ गए हैं। पुलिस फिलहाल इन नामों को गोपनीय रखते हुए एक्शन ले रही है।

पुलिस की आठ टीमें लगी हैं मैदान में

आईजी ग्वालियर अरविंद सक्सेना ने बताया कि महिला की हत्या और लूट दोनों मामलों की पड़ताल के लिए पुलिस की अलग-अलग आठ टीमें लगाई हैं। सभी टीमों को खुद एसपी ग्वालियर मॉनीटरिंग कर रहे हैं। जल्द हमें सफलता मिलेगी। सभी नकाबपोश बदमाशों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया गया है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments