G News 24 : राहुल गेंग के चक्रव्यूह में मोदी और जनता का विश्वास फंसा है ! इस मिथक को तोडना है !

 हम आप सभी सनातनी भाई-बहनों को मिलकर इस चक्रव्यूह को तोड़ना होगा !

राहुल गेंग के चक्रव्यूह में मोदी और जनता का विश्वास फंसा है ! इस मिथक को तोडना है !

राहुल और उसकी सहयोगी गेंग अपने चक्रव्यू वाला षड्यंत्र रचकर मोदी और मोदी के नाम पर भारत है। भारत के नाम पर हिंदुत्व की बात करने वाला हर वो हिन्दू है जो जातियों से ऊपर अपने धर्म और देश को रखता है। उसे फंसाने के असफल प्रयास में है।

  1. इस गेंग ने "सबसे पहले घेरे में" है आर्थिक तंत्र पर चोट ताकि भारत की अर्थव्यवस्था चरमरा जाए। इसके लिए इस गेंग ने हिंडनबर्ग की मदद लेकर कहा कि भारत का बाजार फ्रॉड है। यहां से निवेश निकाल दो। LIC/SBI/HAL सब डूब रहे हैं। अपना पैसा हर जगह से निकाल दो और आगे भी निवेश मत करना।
  2. फिर  "दूसरे घेरे में है" अग्निवीर जैसे मुद्दे ताकि सेना में बगावत हो जाये। वो सेना ही है जो गृहयुद्ध या युध्द के समय इस देश की रक्षा करेगी तो उसे सरकार के खिलाफ भड़का दो ताकि वो भी गृहयुद्ध के समय तख्तापलट करने में साथ दे।
  3. "तीसरे घेरे में हैं" किसान ताकि उसे भड़काकर भारत की फ़ूड सप्लाई खत्म कर दो। एक देश भूखे पेट कितने दिन सर्वाइव कर सकता है? इस तरह आपने देश का पैसा, सेना और भोजन तीनो ब्लॉक कर दिए जो किसी भी युद्ध के समय जरूरी हैं।
  4. फिर  "चौथे घेरे में" है आरक्षण कि इसके नामपर हिन्दुओ को आपस में लड़ा दो और उनके अंदर भयंकर जातिवाद पनपा दो। इससे जब किसी युद्ध के समय उनसे एक होने की अपील की जाए तो वो आपस में एक दूसरे को खत्म कर दें।
  5. "पांचवे घेरे में", संविधान को खतरे में बता दो कि इस देश मे तानाशाही आ चुकी है और इससे पहले कि सरकार तुम्हे मारना शुरू करे, तुम ही सरकार और उसके समर्थकों को चुन चुनकर मार दो वरना ये तुम्हे खत्म कर डालेंगे।
  6. "छठे घेरे में" फिर अल्पसंख्यक का मुद्दा ले आओ कि वो भी खतरे में हैं और यदि उन्हें खुद को बचाना है तो हमारा साथ दो और हमारी सरकार स्थापित करो, फिर हम सब मिलकर इनसे चुन चुनकर बदला लेंगे।
  7. और  "सातवें घेरे में " हैं विदेशी ताकतें कि तुम हमें फंडिंग करो, हमें प्लान समझाओ, कैसे कोई खलिस्तान करना है, कैसे कोई ईसाई देश नार्थईस्ट में करना है, कैसे कोई इस्लामी निजाम की बात केरल/बंगाल में करनी है, कैसे नार्थ बनाम साउथ में लड़ाना है, कैसे हिंदी/गैर हिंदी में बांटना है और फिर जब ये हो जाए तो विदेशी ताकतें लोकतंत्र बचाने के नाम पर इस देश मे हस्तक्षेप करें जैसा वो अन्य देशों में करती हैं।

इस तरह का सात घेरों का चक्रव्यूह है जिसके खिलाफ मोदी को और अब हिंदुओं लड़ना है। मोदी की ताकत जनता का उसपर विश्वास है। आज हर वो चीज की जा रही है जिससे वो विश्वास टूट जाए और साथ छूट सके। तो आइए अपने बीच के सभी मतभेद उंच-नीच के भाव को भुलाकर  हम सब इस विश्वास को जीवित रखें ताकि, हमारा धर्म,हम,हमारा परिवार,समाज,प्रदेश,और देश बचा रहे।क्योंकि यदि धर्म नही रहा  तो हम कही के भी नही रहेंगे।


Reactions

Post a Comment

0 Comments