G News 24 : युवकों ने सड़क पर जमकर मचाया उत्पात,चलीं लाठियां, हुई पत्थरबाजी, दो गिरफ्तार !

  शराब पीकर हंगामा कर रहे पब में आए युवकों को पार्टी के दौरान होटल स्टाफ ने टोका तो ...

युवकों ने सड़क पर जमकर मचाया उत्पात,चलीं लाठियां, हुई पत्थरबाजी, दो गिरफ्तार !

ग्वालियर। होटल के स्टाफ और युवकों के बीच हुई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में दिखाई दे रहा है कि होटल के बाहर आधा दर्जन युवक लाठी और पत्थरबाजी कर तोडफोड करते हुए दिखाई दे रहे है। घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के होटल फार्च्यूना एवेन्यू पब में मंगलवार शाम की है। बताया जा रहा है कि कुछ युवक होटल में पार्टी करने पहुंचे थे। पार्टी के दौरान युवक शराब पीकर हंगामा कर रहे थे।

 जब स्टाफ ने उन्हें रोका तो वह भडक उठे और गाली-गलौज कर स्टॉप से मारपीट करने लगे और होटल में तोडफोड भी कर दी, तभी होटल के स्टाफ ने दो युवकों को पकडा और पुलिस को तत्काल सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची जहां स्टाफ ने दोनों युवकों को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने उन्हें निगरानी में लेकर उनके खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है।

बता दें कि एसपी कार्यालय के पास स्थित होटल होटल फार्च्यूना एवेन्यू के पब में मंगलवार शाम करीब 7.00 बजे आधा दर्शन युवक पार्टी करने पहुंचे थे पार्टी के दौरान युवकों ने काफी नशा कर लिया था। नशे के दौरान के पब के अंदर हंगामा कर रहे थे, जब होटल के स्टाफ ने उन्हें हंगामा करने से रोका तो वह गाली-गलौज करने लगे जब स्टाफ ने इसका विरोध किया तो युवक इतनी नाराज हो गए कि उन्होंने स्टाफ के साथ मारपीट करने लगे।

 इतना ही नही बदमाश युवकों ने लाठी और पत्थरबाजी करते हुए होटल में जमकर तोड़फोड़ भी की। हंगामे और मारपीट की खबर लगते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा था जहां पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में लेकर थाने लेकर पहुंची है और उनसे पूछताछ की जा रही है साथ ही पुलिस उनके अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी जुड़ रही है।


Reactions

Post a Comment

0 Comments