G News 24 : मधुर मित्र संगीत समूह का सावन उत्सव "रिमझिम–रिमझिम" आयोजित !

मधुर मित्र का अगला आयोजन गीतों की प्रस्तुतिआगामी 15 अगस्त को होगा ...

मधुर मित्र संगीत समूह का सावन उत्सव "रिमझिम–रिमझिम" आयोजित !

ग्वालियर। मधुर मित्र संगीत समूह द्वारा भव्य  सावन उत्सव "रिमझिम–रिमझिम" एक निजी होटल में संपन्न हुआ जहां मधुर मित्रो ने सावन की थीम पर एक से एक नगमे गाकर लोगो को झूमने पर मजबूर कर दिया।आयोजन का आगाज संगीता भदौरिया ने मेरी आवाज ही पहचान है गाकर किया।उसके बाद दीपक कविता ने यूं ही तुम मुझसे बात करते हो गाकर माहोल को रंगीन बनाया। 

इसके बाद रश्मि और अंकित ने 1942 लव स्टोरी का "रिमझिम रिमझिम" गीत गाकर सावन की थीम को सार्थक किया इसके बाद लक्ष्मी और प्रदीप तुमने रख तो ली तस्वीर गाकर लोगो को तालिया बटोरी इसके बाद मुकेश मोनिका ने एक में और एक तू गाकर आयोजन में एक अलग ही रंग घोला।

सोनू समद ने तुम मिले दिल खिले गाकर सबकी तालिया बटोरी।मनोज तिवारी ने जहां तेरी ये नजर गाया और आयोजन में सबको अपनी सीट पर बांधे रखा अगली कड़ी में संध्या संदीप ने भीगी भीगी रातों में गाकर राजेश खन्ना का रोमांस याद दिलाया।सुहानी चांदनी रातें गाकर राजभलभ जी ने मुकेश जी की याद दिलाई।

Dr संदीप ने एक अजनबी हसीना गीत गाकर माहोल बदल दिया।इसके बाद शिखा ने तूने और रंगीले गाया। रोजी विनय ने हाल जैसा है जनाब का,श्रीपद,स्वाति,Dr कविता,कमलकांत,संजय गर्दे,अजय चौहान,रमाकांत,पूजा परिहार, शैली,शिवांगी,प्रेम प्रकाश,नवीन,प्रवीण,प्रदीप ने अपनी सावन की गीतो पर  प्रस्तुतियां दी।

इसके साथ ही समूह के दो मधुर मित्र Dr विनय को रफी साहब सम्मान और श्रीपाद को किशोर कुमार सम्मान से अलंकृत किया गया।आयोजन के अंत में सभी मधुर मित्रो को स्मृति चिन्ह और भारत में हरित क्रांति फिर से लाने के लिए सभी को एक एक तुलसी,नीम,आम के पौधे भेंट किए और सभी को पेड़ लगाने के लिए प्रोत्साहित किया।समूह संस्थापक अंकित शर्मा ने सभी का आभार व्यक्त किया।मधुर मित्र का अगला आयोजन आगामी 15 अगस्त को होगा जिसमे सभी देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति देंगे।

Reactions

Post a Comment

0 Comments