G News 24 : बांग्लादेशी भारत छोड़ो, बांग्लादेशी कोलकाता बिहार छोड़ो की मांग उठने लगी है !

 बांग्लादेश में हिन्दुओं से हुई बर्वरता का असर अब भारत भारत में दिखने लगा है ! 

बांग्लादेशी भारत छोड़ो, बांग्लादेशी कोलकाता बिहार छोड़ो की मांग उठने लगी है !

140 करोड भारतीय बांग्लादेशियों को भारत से निकालें चुन चुन कर, अपने गांव मुहल्ले, शहर जिले और राज्य से क्योंकि ये कभी हिन्दुओं के साथ रहने लायक बन ही नहीं सकते। इन्हे जब मौका मिलेगा और जब इनकी संख्या हिन्दुओं के समकक्ष हो जाएगी तब ना कोई राजनेता, बचेगा ना कोई सांसद,विधायक,मंत्री और ना कोई अधिकारी जिंदा बचेगा। इसका बात का समर्थन इस सदी में, फ़्रांस,इंग्लैंड, पाकिस्तान बांग्लादेश अफगान में हुई घटनाऐ भी करती हैं। इसलिए इन घटनाओं से भी  से भी कुछ सीख लो भारत के हिंदूओ। 

                 आपदा में भी अवसर की तलाश, सत्ता के लिए सरकार का विरोध और कट्टरपंथियों के समर्थकों में से एक 

जहां लड़ाई तो है इनके आपसी हितों की है लेकिन निशाना हिन्दू बन रहे हैं। कारोबार,जान -माल का नुकसान और हिन्दू महिलाओं बेटिओं जोर-जबरजस्ती सहन करना पड़ रही है। 

                  आपदा में भी अवसर की तलाश, सत्ता के लिए सरकार का विरोध और कट्टरपंथियों के समर्थकों में से एक 

बांग्लादेश में हिन्दुओं से हुई बर्वरता का असर अब भारत भारत में दिखने लगा है ! इन घटनाओं से आहत भारतीय लोग अब आवाज उठा रहे हैं, देश कुछ  हिस्सों से तो बांग्लादेशी भारत छोड़ो, बांग्लादेशी कोलकाता बिहार छोड़ो की मांग भी उठने लगी है !

इसलिए हिन्दू विरोधी ताकतें चाहे वे देश कुछ कट्टर पंथ का लबादा पहने मुस्लिम हों, राजनैतिक पार्टियों जो इन कट्टरपंथियों के सुर में सुर मिलाती हैं बे -भी सुधर जाएं नहीं तो फिर उन्हें देश की जनता सुधार देगी। वैसे कुछ दोगले हिन्दू नेता जो भारत में भी इसी तरह के दंगे भड़काने का प्रयास करते रहते हैं  उन्हें एक बात कान खोलकर अपने जेहन में बैठा लेनी चाहिए कि उनकी ये इच्छा अगर पूरी हुई भी तो, जिनके ये हितैसी बनने का ढोंग करते हैं  नुक्सान भी उन्हें ही उठाना पड़ेगा। क्योंकि ये हिन्दुस्तान है जहां हिन्दू 120 करोड़ से ज्यादा हैं। इस बात ये हमेशा याद रखें। इसलिए मिलकर रहने में ही सबका भला है। केवल कुर्सी के लिए लोगों को लड़ाने का प्रयास ना करें। 

              आपदा में भी अवसर की तलाश, सत्ता के लिए सरकार का विरोध और कट्टरपंथियों के समर्थकों में से एक 

अब बहुत हुआ, अब भरतीयों को ठान लेना चाहिए और इजरायल की तरह भारत को भी बांग्लादेश में गाजा पट्टी की तरह सफाई कर देनी चाहिए, ताकि यह कैंसर सेल, सपोले फिर अगले हजार साल तक भारत /हिन्दुओं को नहीं डस पाएंगे। पिछले हजार साल का ब्याज भी वसुला जाए, यह काम भारत को अवश्य करना चाहिए, बांग्लादेश को दो टुकड़ों में बांटना चाहिए  अब एक मिनी हिन्दू राष्ट्र बांग्ला देश में बसाए जाने की मांग भारत सरकार के समक्ष उठने लगी है।  इसे जहां भी सुरक्षित जगह उपलब्ध हो बसाया जाना चाहिए। इसे ब्रह्मपुत्र नदी और गंगा नदी के मुहाने पर जहां भी बसाया जा सकता है। 

               आपदा में भी अवसर की तलाश, सत्ता के लिए सरकार का विरोध और कट्टरपंथियों के समर्थकों में से एक 

क्योंकि वह जमीन भारत की ही थी। जिसे कुछ दोगले राजनेताओं के कारण सऊदी के लुटेरे ने कब्जा कर लिया है हम उसे फिर से छीन सकते हैं इन सपोलो को परमानेंट संपूर्ण इलाज बहुत जरूरी है।  हिंदुओं को अपनी नसल, अपने वंशजों को जिंदा रखने के लिए इस पृथ्वी पर एकजुट होकर बांग्ला देश की इस नई  सरकार पर दबाब बनाना होगा, भारत सरकार भी इस विषय में दृढ़ता से निर्णय लेना चाहिए। 

Reactions

Post a Comment

0 Comments