G News 24 : देश और सनातनियों की सलामती के लिए भारत को इसराइल जैसे सख्त फैसले लेने होंगे

संविधान और देश के प्रदत्त  कानून के तहत कर्तव्यों को निभाने वालों को मौलिक अधिकार मिलें ...

देश और सनातनियों की सलामती के लिए भारत को इसराइल जैसे सख्त फैसले लेने होंगे


सनातन और सनातनियों की सलामती के लिए भारत को इसराइल जैसे सख्त फैसले लेने होंगे। भारत सरकार को चीन और कोरिया जैसे साहसी जीवटता के साथ सख्त रुख अपना कर ही जिहादी मानसिकता से निपटा जा सकता है और इसके लिए देशभक्त 120 करोड़ सनातनियों भी सरकार के साथ खड़ा होना पड़ेगा। तभी सरकार  कङे कानून लाकर जिहादी मानसिकता को लगाम लगा पायेगी। क्योंकि हम सब देख ही रहे हैं  की देश में जो अपनी कट्टर सोच के लिए जाने जाते हैं ऐसे उन मुगलों के वंशजों और भारत के बाहर भी जो मुगलों के वंसज हैं वे अपनी संख्या बढ़कर भारत के सनातनियों की जमीन छीनकर उन्हें समाप्त करने का सपना वर्षों से देख रहे हैं और उनके इस सपने को हवा देने का काम सनातन से निकले कुछ के गद्दार दे रहे हैं। सभी के लिए एक देश एक कानून होना चाहिए एक देश एक शिक्षा कानून होना चाहिए एक देश एक समान शादी कानून होना चाहिए घुसपैठ के लिए कर कानून बनाना है। 

इस विश्व में 56 इस्लामिक देश सिर्फ सिर्फ 1400 सालों में उन्होंने बना लिया है और 7000 साल पुरानी राम और कृष्ण का सनातन देश अपनी अस्तित्व की लड़ाई लड़ रहा है. जिनमे लगभग 200 करोड़ मुस्लिम है, हजारों आतंकी संगठन है हजारों इस्लामी संगठन है भारत में लाखों मस्जिद है लाखों मदरसे है जहां दिन रात  मासूम बच्चों का ब्रेन वास हो रहा है आतंकी ट्रेनिंग दी जा रही है मानव बम बनाए जा रहे हैं भारत को गजवा ए हिंद के तहत इस्लामिक देश बनाने के लिए लगातार प्रयासरत हैं। 

इसकी छोटी सी बानगी, आप अभी बांग्लादेश में देख रहे हैं यही मदरसा और मस्जिद का ट्रेनिंग का रिजल्ट, अपने पहले 1947 में देखा है और यूट्यूब पर जाकर देखें डायरेक्ट एक्शन डे , मोपला कांड केरल, बंगाल का नोआखाली कांड, डायरेक्ट एक्शन डे 1946, बंगाल जेनोसाइड 1971, जब 30 लाख हिंदुओं बिहारी बंगाली हिंदुओं की हत्या की गई चार लाख हिंदू महिलाओं का बलात्कार हुआ। 

वर्षों से सनातनियों की यह हत्या और उन्हें प्रताड़ित करने की दास्तां अनवरत चलती आ रही है।  जब तक हम इजराइल जैसे करें कानून नहीं बनाएंगे और हम उन्हें ईट का जवाब पत्थर से नहीं देंगे तब तक ये रुकने वाला नहीं है। अब हमें इसका जवाब देना ही पड़ेगा, सनातनियों को इसके लिए जाति-पांति,पंथ,उंच-नीच और छोटे बड़े अमीर गरीब का भेद भूलकर एकजुट होकर ये साबित करना होगा की सनातनी अपनी पर आ जायें तो प्रलय होने में देर नहीं लगेगी। 

 सबसे पहले भारत से सभी बांग्लादेशी घुसपैठीये को चुन चुन कर निकलना होगा

सभी हिंदू मंदिरों से हिंदू धर्म का प्रचार प्रसार और सुरक्षा के लिए काम हो, और ये सुनश्चित किया जाए कि सरकारें बदलने पर भी इसमें सरकारों की कोई हस्तक्षेप नहीं होगा। हर हिंदू मंदिर को एक गुरुकुल की स्थापना करनी चाहिए, जहां धर्म योद्धा अग्नि वीर धर्मवीर बनाया जा सके , इसी से समाज की गरीबी हिंदुओं का धर्मांतरण रखेगा और जो समाज के सबसे निचले टपके के लोग हैं उनके बच्चों को हम अग्नि वीर बना सकते हैं धर्म योद्धा बन सकते धर्म के रक्षक बना सकते, धर्म के एक महान संरक्षक बन सकते हैं उन्हें एक महान नागरिक बन सकते है। 

गुरुकुल में सभी सनातनी समाज के गरीब बच्चों अनाथ बच्चों को मुफ्त खाना पीना रहना और शिक्षा दी जाए, धर्म की शिक्षा दी जाए, जो धर्म की रक्षा के लिए भविष्य में काम भी करेंगे, यह काम अवश्य होना चाहिए, भारत के 6 लाख गांव में जल्द से जल्द शुरू होनी चाहिए

UCC और NRC को जल्द से जल्द लागू करने के लिए सरकार पर दबाब बनाया जाये। शिक्षा के मामले में समानता हो।  मदरसा को भारत में बंद करें, किसी भी मुस्लिम शिक्षण संस्थान को किसी प्रकार की कोई सहायता ना करें, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी और सभी मुस्लिम यूनिवर्सिटी में दलितों आदिवासियों का 22% आरक्षण अवश्य देना चाहिए। ताकि वहां क्या काम कर रहे हैं क्या साजिश षड्यंत्र रच रहे हैं हिंदुओं को भी पता चले। 

12 0 करोड़ हिंदुओं को अपने मोहल्ले एरिया जिला के सभी मस्जिद के मौलवी मुस्लिम लीडर इत्यादि की जानकारी अवश्य रखनी चाहिए। उस गांव मोहल्ले मे जितने क्राइम हो रहे हैं उसके पीछे कोई मौलवी या मुल्ला तो जिम्मेदार नहीं  हैं और यदि है तो उसे जल्द से जल्द सलाखों के पीछे भिजवाने का कार्य करें। उसके कृत्यों की अनदेखी कतई न करें।

मंदिर मंदिरों की स्थापना के समय मंदिर के सुरक्षा की ध्यान में रखना है उसे बंद करके सुरक्षा दीवार बनाना है ताकि कोई बाहर का आदमी चाह कर भी उसमें घुस ना पाये, दरवाजा बंद होने पर, जैसे वह मस्जिद में गुप्त बैठक करते हैं मंदिरों में भी हमें वैसा बैठक करना चाहिए हिंदू को भी, मुस्लिम की तरह स्लीपिंग सेल बनाना होगा। हिंदू सुरक्षा समिति बनाना होगा, अपने समाज और देश की सुरक्षा के लिए हर हिंदू के घर में सुरक्षा का सामान अवश्य होना चाहिए, तलवार नारियल काटने का सामान इत्यादि। 

हिंदुओं को शादी जन्मदिन सालगिरह में अनावश्यक खर्चे से बचना चाहिए अपने कमाई का काम से कम 10% हिंदी हिस्सा हिंदुओं को धर्म की रक्षा और समाज की सुरक्षा के लिए मंदिरों का निर्माण के लिए करना चाहिए घर में शास्त्र खरीदने के लिए करना चाहिए, शादी विवाह और अन्य समय में ज्यादा अनावश्यक खर्च से बच्चे और परिवार समाज देश की सुरक्षा में लगे

भारत के सभी मंदिरों को जोड़ फोन नंबर से हरगांव पंचायत प्रखंड मंडल जिले के मंदिर को राजधानी के बड़े मंदिर से एक साथ जोड़ राजधानी के मंदिर से सभी मंदिरों का संचालन हो फोन नंबर मेल व्हाट्सएप से जिला के सभी मंदिरों को जोड़े,  किसी हिंदू को कभी भी कोई समस्या हो मंदिर में सूचना दें मंदिर को केंद्र बिंदु बनाएं वहां से सभी हिंदुओं को सुरक्षा दी जाएगी

हर गांव में हर मंदिर पर महीना में एक दिन हिंदू जागरण, धर्म जागरण का कार्य, धर्म गुरु हरगांव पंचायत में करें, कैसे से अपने गांव मोहल्ले जिले को देश को राज्य को मुसलमान से सुरक्षित किया जाए इस पर चर्चा करें कैसे बांग्लादेशियों को अपने देश से बाहर करें अपने गांव मोहल्ले जिले से बाहर करें और जागरण के बाद दलिया खिचड़ी सूजी का हलवा का वितरण करें गरीबों वंचितों दलितों आदिवासियों और समाज के कमजोर लोगों को 

भारत में पाकिस्तान बांग्लादेश से भी ज्यादा जमीन वकफ बोर्ड 9.4 लाख एकड़ जमीन पर कब्जा कर लिया, पाकिस्तान का कुल क्षेत्रफल 8.81 लाख हेक्टेयर है बांग्लादेश का कुल क्षेत्रफल 1.48 लाख एकड़ है वही वर्क बोर्ड के पास 9.4 लाख एकड़ जमीन है जो कि पाकिस्तान के कुल क्षेत्रफल से भी ज्यादा है, धोखे से कांग्रेसियों और मुगल परसत सरकारों ने यह दिया है और मुगलों ने धोखा से सरकारी जमीनों पर कब्जा कर लिया है, बोर्ड को भंग किया जाना चाहिए और यह जमीन भारत के गरीबों चाहे वे किसी भी धर्म जाति या सम्प्रदाय के हो में बांट देना चाहिए। 

धर्म युद्ध की आहट है सुरक्षा की तैयारी करें, सऊदी अरब की रेगिस्तान लुटेरे हजार साल से हिंदुओं को लूटते आ रहे हैं आगे भी सभी हिंदुओं को लूट कर भारत को इस्लामिक देश बनाने की लालसा रखते हैं। इससे बचने का एक ही उपाय है इस बार आपको उनसे ब्याज वसूल देना है या तो आप उनको लूट ले, नहीं तो वह जनसंख्या बढ़कर सभी हिंदुओं भारतीयों को लूट लेंगे फिर से लूट लेंगे। 

 बांग्लादेश में कैसे लूट रहे हैं उसका छोटा सा उदाहरण देख रहे हैं

यही हालत बिहार, झारखंड बंगाल और पूरे भारत उत्तर प्रदेश और पूरे भारत में होने वाले हैं आने वाले 10 को में वर्षों में जिसे दुनिया की कोई ताकत नहीं रोक सकती है। अगर अभी कठोर कदम नहीं उठाए गए तब कोई राजनेता कोई अधिकारी जिंदा नहीं बचेगा। सभी की बहू बेटियों को मुगल उठा लेंगे, जब उनकी संख्या 100 करोड़ हो जाएगी भारत में, लगभग 30 से 40% आने वाले दसको मे पाकिस्तान और बांग्लादेश वाली हालत होगी। 

1947 में आजादी के समय धर्म के नाम पर भारत को दो टुकड़ों में बांटा गया। इस्लामी  स्टेट ऑफ पाकिस्तान और उसके बाद 1971 इस्लामिक स्टेट ऑफ बांग्लादेश बन गया। तो भी भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित क्यों नहीं किया गया ? अगर नहीं किया गया तो उसे अब घोषित कर देना चाहिए।  भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित कर देना चाहिए 1947 को गलती को सुधारना चाहिए अगर आवश्यकता पड़े तो भारत में इमरजेंसी लागू करें

मुस्लिम को सेकंड क्लास सिटीजन की मान्यता दे जिस तरह से पाकिस्तान अफगान में हिंदुओं की हालत है वही सुविधा मुसलमानों को भारत में दी जानी चाहिए नहीं तो एक दिन कुछ नहीं बचेगा, क्योंकि इनमे से कुछ ऐसे सपोले हैं जो अपने आपको मुस्लिमों का रहनुमा मानते है। और वे ही एक दिन सब कुछ समाप्त कर देंगे। 

भारत में अग्नि वीर की संख्या तेजी से बढ़ाएं, राज्य सरकारों को भी राज्य पुलिस में, अग्नि वीर जैसे कार्यक्रम लाने चाहिए, राज्यों की सुरक्षा के लिए किसी भी महिला को राज्य पुलिस में या सेना में भर्ती न करें महिला पुलिस को विशेष प्रशिक्षण दें। कारण मणिपुर में 5000 एक-47 को आतंकियों ने लूट लिया, राज्य के पुलिस स्टेशन से और उसमें से 000 एक-47 का, उसे भारत देश के नागरिकों हिंदुओं को हतया करने के लिए किया जा रहा है। 

उनके धर्म ग्रंथ में साफ साफ-साफ लिखा है एक ही  अल्ला है और उनके न मानने वाले सभी काफिर है उन्हें जीने का अधिकार नहीं है काफिरों की हत्या जायज है और उनकी हत्या करने वाले को जन्नत नसीब होगा और 72 पूरे सुंदरिया मिलेगी, यही ब्रेनवाश छोटे-छोटे बच्चों को लाखों मदरसा में किया जाता है और सभी मस्जिद मे किया जाता है

पश्चिम बंगाल के जिले उत्तरी भाग किशनगंज कटिहार अररिया भागलपुर साहिबगंज गोंडा पाकुड़ इत्यादि जिलों को मिलाकर यूनियन टेरिटरी अवश्य बनाना चाहिए अन्यथा यह सभी जिले भविष्य में बांग्लादेश में शामिल हो जाएंगे, सभी मुस्लिम बहुल जिले हैं जहां मुसलमानों की संख्या 60 से 80% तक हो गई है भारत को उत्तर पूर्वी राज्यों से काटने का प्लान है। इसलिए सैना और पुलिस को फ्री हैंड देना चाहिए, बांग्लादेशी घुस्पैठीयों को भारत से निकलने के लिए कठोर घुसपैठिए कानून भारत में लागू करना चाहिए। 

मुसलमान हजारो अलग-अलग तरह के जिहाद करते हैं जैसे लव जिहाद मेडिकल जिहाद, महिलाओं को एबॉर्शन करना भ्रूण की हत्या करना यूटरस निकलने, खाना में थुक मुतर डालकर फल में थूक डालकर भोजन में मिलावट करके बिरियानी सेंटर में और मोंगिनीस केक में नपुंसक बनाने का दवा मिलाकर केक बनाना, हबीब ब्यूटी पार्लर में महिलाओं का जिहाद करना, बिरयानी सेंटर में गलत खाना खिलाना, फल और रोटी में थूक डालकर खाना मिलना, हलाल भोजन करना धोखे से, इससे उनका शबाब मिलता है इससे उनको जन्नत मिलेगा और उनको ज्यादा अच्छा स्वर्ग मिलेगा, 72 समदरिया मिलेगी इससे सावधान रहना है। 

देशद्रोही मुगल परसत नेताओं का हाल एक दिन शेख हसीना वाली ही हालत होगी। अगर मुगलपरसत नेता नहीं सुधरे तब, भविष्य में भारत माता नाथूराम गोडसे को पुकार रही है।  इन देशद्रोहियों का इलाज करने के लिए आने वाले समय में राजनेताओं के घर की महिलाओं का ब्रा और पैटी शेख हसीना की तरह ही लूट लिया जाएगा।  

पूरे भारत में सभी दुकानों पर दुकानदारों के मालिकों का नाम अवश्य लिखा होना चाहिए, हिन्दू हो मुस्लिम दुकान वेंडर ठेला सब्जी फल सभी पर उसके मालिक का नाम अवश्य होना चाहिए।  इसका कानून बना दे सरकार ताकि धोखाधड़ी न हो। बहुत सारा धोखाधड़ी हो रही  है। राज्य और देश के सभी गांव में यह सूचना लगा दें सड़कों पर कोई भी बांग्लादेशी घुसपैठिए फेरीवाला लड़कियों का फ्रॉक दुपट्टा बच्चों का पेंट चादर बेडशीट प्लास्टिक का बर्तन खिलौना अल्युमिनियम का बर्तन खिलौने साइकल से स्कूटी से माइक लेकर आवाज देखे फेरीवाला वाला जो गांव-गांव घूमता है उन्हें आधार कार्ड जांच करें। 

कई बांग्लादेशी युवा 15 से 40 साल की युवा गांव में रकी कर रहे हैं मस्जिदों को जानकारी देना है कि गांव में किस घर में कितने हिंदू हैं यह डाटा कलेक्ट किया जा रहा है ताकि इनको करने के लिए कितने आर्म्स और लोगों की आवश्यकता होगी इन मुस्लिम उसे घुसपैठिए को बांग्लादेशियों को रोके गांव में जाने से, इनका आधार कार्ड चेक करें आधार कार्ड नहीं होने से पुलिस को सौपे, ये तमाम लोग डुप्लीकेट आधार कार्ड बनाए हुए हैं। सभी गांव के सामने नोटिस लगे बांग्लादेशी फेरीवाला किसी को गांव में घुसना माना है इसे शक्ति से पालन करें ।

सभी सनातनी एक दूसरे को शारीरिक मानसिक आर्थिक सहयोग करन देश के सनातनियों को जगाने के लिए उन्हें एकजुट करने के लिए बोल सकते हो तो बोलो, लिख सकते हो तो लिखो, जन जागरण करो, लेकिन अपने हिस्से की लड़ाई अवश्य लडो।  अपने हिस्से का कार्य अवश्य करो। मातृभूमि और बच्चों की सुरक्षा के लिए देश की सुरक्षा के लिए। सभी गांव पंचायत ,शहरों में एक दुसरे से कनेक्ट रहने के लिए सभी सनातनी हजार हजार लोगों का व्हाट्सएप ग्रुप बनाएं जन जागरण करें सभी गांव में पंचायत में प्रखंड में मोहल्ले में शहर में सनातन सुरक्षा समिति का गठन करे। 







Reactions

Post a Comment

0 Comments