G News 24 : झगड़ा निपटाने गए दारोगा जी खुद ही झगड़ बैठे और एक नाबालिग को पीट दिया !

 एसएसपी ने नाबालिक की पिटाई पर संज्ञान लिया और दारोगा को लाइनहाजिर कर दिया...

झगड़ा निपटाने गए दारोगा जी खुद ही झगड़ बैठे और एक नाबालिग को पीट दिया ! 

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद जिले में एक झगड़े को सुलझाने गयी पुलिस खुद ही झगड़ा करने वालों से उलझ गयी। झगड़े का वीडियो बना रहे एक नाबालिग की उन्होंने पिटायी कर डाली।इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो एसएसपी ने दारोगा जी को लाइनहाजिर कर दिया है। दरअसल मामला फिरोजाबाद के नारखी थाना क्षेत्र के कायथा पुलिस चौकी के गांव गांगनी से जुड़ा है। इस गांव में रहने वाले राज कुमार और मनीष के बीच आपस मे झगड़ा हुआ था।

झगड़े की वजह एक पाइप था जो राजकुमार का था जिस पर होकर मनीष की बाइक निकल गयी जिससे पाइप क्षतिग्रस्त हो गया था।विवाद की जानकारी पुलिस को दी गयी तो कायथा चौकी प्रभारी भगत सिंह कुछ सिपाहियों के साथ इस विवाद को सुलझाने के लिए पहुंचे थे।उन्होंने दोनों पक्षों को सुना औऱ एक युवक को पकड़कर खींच कर ले जाने लगे तो युवक के पक्ष के लोगों ने इसका विरोध किया।

पुलिस विवाद को सुलझाने की कोशिश कर ही रही थी कि इसी दौरान एक नाबालिग घटनाक्रम का वीडियो बनाने लगा।दारोगा जी की नजर जैसे ही उस नाबालिग पर पड़ी तो उन्होंने उस पर कई थप्पड़ जड़ दिए।नाबलिग की पिटायी का यह वीडियो मीडिया पर वायरल हो गया।वीडियो जब पुलिस के बड़े अधिकारियों तक पहुंचा तो एसएसपी ने इसका संज्ञान लिया और दारोगा भगत सिंह को लाइनहाजिर कर दिया।

Reactions

Post a Comment

0 Comments