G News 24 : लाशों के बीच एक महिला से बनाए शारीरिक संबंध,वीडियो हुआ वायरल !

 नोएडा के पोट्मार्टम हाउस में एक कर्मचारी ने ...

लाशों के बीच एक महिला से बनाए शारीरिक संबंध,वीडियो हुआ वायरल !

शव या लाश को देखकर हर इंसान उसे जाति और धर्म से परे रखकर सम्मान देता है. लोग बातें नहीं करते, खाना-पीना नहीं खाते. मगर नोएडा में कुछ ऐसा हुआ कि सिर शर्म से झुक गया. नोएडा के सेक्टर 94 में स्थित पोस्टमार्टम हाउस के एक कर्मचारी की लाशों के बीच एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. वीडियो देखकर किसी भी इंसान का सिर शर्म से झुक जाएगा.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की भनक जब डीएम मनीष वर्मा को पड़ी तो उन्होंने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई. डीएम से फटकार खाने के बाद स्वास्थ्य विभाग की तरफ से थाना सेक्टर-126 में इस मामले में कार्रवाई के लिए तहरीर दी गई. इसके बाद पुलिस भी हरकत में आई और इस घृणित काम में शामिल शेर सिंह, परविंदर और निजी एंबुलेंस चालक भानु प्रताप को गिरफ्तार कर लिया गया है. सीएमओ ने अवनी परिधि एजेंसी के कर्मचारी शेर सिंह की सेवाएं भी समाप्त कर दी हैं .

सीएमओ डॉ. सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो में शामिल कर्मचारियों की विभागीय जांच शुरू कर दी गई है. डिप्टी सीएमओ डॉक्टर आरपी सिंह, डिप्टी सीएमओ डॉक्टर जैस लाल और फॉरेंसिक मेडिसिन एक्सपर्ट डॉक्टर ऋषभ कुमार की 3 सदस्य कमेटी बनाई गई है. मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई है. कोतवाली 126 पुलिस ने तहरीर के आधार पर कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Reactions

Post a Comment

0 Comments