G News 24 : कांग्रेस और उसके साथी विपक्ष के लोग झूठे बयानों से देश मेंअराजकता की स्थिति पैदा करना चाहते हैं !

 केवल और केवल सत्ता पाने के लिए ... 

कांग्रेस और उसके साथी विपक्ष के लोग झूठे बयानों से देश मेंअराजकता की स्थिति पैदा करना चाहते  हैं !

ग्वालियर। केवल और केवल सत्ता पाने के लिए कांग्रेस और उसके साथी विपक्ष के लोग झूठे बयानों से देश मेंअराजकता की स्थिति पैदा करना चाहते  हैं ! जनता को भड़काने के लिए टीवी चैनलों पर आकर बे -सिर-पैर की झूठी बयान बाजी करते हैं। मुद्दे इनके पास होते नहीं हैं जिन घटनाओं को लेकर ये मुद्दा बनाने का प्रयास करते हैं उनका सरकार से कोई लेना -देना नहीं होता है फिर भी बे -वजह हंगामा खड़ा करना इनका मकसद है। 

ओलंपिक पैरिस में हो रहे और आप हंगामा इंडिया में कर रहे हो, आपको थोड़ी अक्ल हो तो दिमाग लगाओ ये इंटरनेशनल गेम्स हैं कोई तुम्हारी गली का गुल्लीडंडा नहीं कि अपनी मर्जी से कोई भी नियम बदल लोगे। वहां मोदी या भारत सरकार कैसे दखल दे सकती है। और किस आधार पर दे सकती है। क्योंकि नियम तो सबके लिए बने तो फिर अकेली विनेश के लिए नियमों की अनदेखी तो नहीं  की जा सकती है। 

नियम नियम होता है मामला चाहे 100 ग्राम का हो या 1 ग्राम का। ये तुम सब भी जानते हो लेकिन तुम्हे तो सिर्फ हंगामा करके अपना वोट बैंक खुश करना है, झूठा प्रोपेगंडा चलाकर संसद का समय और पब्लिक का पैसा वर्बाद करना है। 

कुल मिलाकर देखा जाए तो आप चाहते ही नहीं हो कि संसद चले और देश हित में जो कानून बनने है वे पास ही ना हो। क्योंकि संसद चलेगी तो कानून बनेंगे और वे लागू भी होंगे और जब कानून लागू होंगे तो कुछ लोगों की मन -मर्जी  पर लगाम भी लगेगी। और ये आपको गवारा नहीं है। यही कारण है कि जो घटना या समस्या मुद्दे के लायक नहीं होती है फिर भी उसे बे -वजह मुद्दा बनाने की कोशिश करते हो। 

लेकिन एक बात में यहां स्पष्ट क्र दूं कि भारत की जनता समझदार है विवेकशील है वो जाहिल और अनपढ़  नहीं है जो आपके भड़कावे में आ जाएगी और बांग्लादेश की तरह उपद्रव जैसा कुछ करेगी।   

Reactions

Post a Comment

0 Comments