G News 24 : घाटीगांव में जंगल की भूमि पर बना ढाबा वन विभाग की टीम ने तोड़ा !

 अतिक्रमण तोड़े जाने पर ढावा संचालकों एवं उनके कर्मचारियों ने मचाया उत्पात...

घाटीगांव में जंगल की भूमि पर बना ढाबा वन विभाग की टीम ने तोड़ा !

ग्वालियर। पुलिस की दबंगई और राजनीतिक रसूख के चलते कब्जाई गई जंगल की जमीन पर बने आलीशान होटल को आखिरकार वन विभाग की टीम ने डीएफओ अंकित पांडेय के नेतृत्व में तोड़ दिया।  ये ढावा एक टीआई की पत्नी का बताया जा रहा था। आपको बता दें कि सूत्रों ने बताया है कि ये ढावा ग्वालियर के कई थानों में पदस्थ रहे टीआई विनय शर्मा की पत्नी ने फॉरेस्ट की जमीन पर अतिक्रमण कर लिया था और इसके बाद स्थानीय प्रशासन के भ्रष्ट अधिकारियों से मिलकर वन भूमि की रजिस्ट्री और डायवर्सन के साथ नामांतरण भी करवा‌ लिया था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ग्वालियर में पदस्थ टीआई विनय शर्मा की पत्नी ने घाटीगांव ब्लॉक के दौरार में हाईवे किनारे वन विभाग की भूमि पर अवैध रूप से होटल का निर्माण कर लिया था, जब इसकी जानकारी वन विभाग को‌ लगी तो मामला कोर्ट में गया काफी सालों तक केस चलने‌ के बाद टीआई विनय शर्मा की पत्नी का दावा खारिज हो‌ गया और वन अमले ने अवैध रूप से बने होटल को बुलडोजर की मदद ध्वस्त कर‌ दिया।

सूत्रों के मुताबिक टीआई ने अपने राजनीतिक आकाओं से भी डीएफओ को फोन करवाए लेकिन मामला भोपाल स्तर का‌ था तो कार्रवाई बदस्तूर जारी रही,‌मौके पर‌‌ पहुँची वन विभाग और पुलिस की टीम को स्थानीय लोगों के आक्रोश का भी सामना करना पड़ा जिसके बाद उन्हें समझाइश देकर शांत कर दिया गया।

Reactions

Post a Comment

0 Comments