G News 24 : ग्वालियर में भी मिलेगी अब किसना डायमंड एंड गोल्ड जूलरी की बेहतरीन रेंज !

 किसना डायमंड एंड गोल्ड जूलरी शो-रूम का प्रदेश के ऊर्जा मंत्री ने काटा रिबन ... 

ग्वालियर में भी मिलेगी अब किसना डायमंड एंड गोल्ड जूलरी की बेहतरीन रेंज !

ग्वालियर । गुरुवार को ग्वालियर के डीबी मॉल के ग्राउंड फ्लोर पर किसना डायमंड एंड गोल्ड ज्वेलरी के शोरूम का शुभारंभ मध्य प्रदेश के ऊर्जा मंत्री के द्वारा करवाया गया। ग्राहकों से मिल रही सकारात्मक प्रतिक्रिया से प्रेरित होकर भारतीय ज्वैलरी इंडस्ट्री के जाने-माने नाम ब्रांड किसना का डायमंड एंड गोल्ड जूलरी का प्रदेश में ये दूसरा  एक्सक्लूसिव शोरूम है। इसका पहला स्टोर हाल ही में इंदौर में लॉन्च किया गया था।  इस प्रकार ये ब्रांड भारत में अब  33वें शोरूम का आंकड़ा पार कर गया है।  ऑफर के रूप में किसना  डायमंड ज्वेलरी पर 20% तक की छूट और गोल्ड ज्वेलरी में मेकिंग चार्ज पर 25 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। 

इस अवसर पर किसना के फाउंडर एवं मैनेजिंग डायरेक्टर घनश्याम ढोलकिया ने बताया कि वे  ग्वालियर में अपने ब्रांड के शोरूम का शुभारंभ करने पर बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि यह विस्तार हमारे हर घर किसना  विजन के अनुरूप है जहां  हमारा लक्ष्य खुद को भारत के सबसे तेजी से बढ़ते ज्वैलरी ब्रांड के रूप में स्थापित करना है। जिससे कि हम प्रत्येक महिला के गोल्ड एवं डायमंड ज्वेलरी खरीदने के सपने को साकार कर सके। 

वही डायरेक्टर परग शाह ने कहा कि हम ग्वालियर में अपने एक्सक्लूसिव शोरूम के लांच को लेकर बेहद उत्साहित है। हमारा नया शोरूम ग्वालियर के लोगों को खरीदारी का सुंदर अनुभव कराएगा प्रस्तुत की जा रही है जो नवीनतम ट्रेंड्स के साथ स्थानीय पसंद का आदर्श मिश्रण शामिल करती है। 

वही किसना के ग्वालियर में फ्रेंचाइजी पाटनर्स का कहना हैकी वे किसना के भागीदार बनने पर अत्यंत खुश हैं। कौन हैउनका कहना है कि हमारा शोरूम एक शानदार और व्यक्तिगत शॉपिंग अनुभव प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है जिससे हर ग्राहक को उनकी पसंद की परफेक्ट ज्वेलरी मिलेअतः हम ग्वालियर एवं आसपास के सभी ज्वेलरी प्रेमी लाखों को आमंत्रित करते हैं। 


Reactions

Post a Comment

0 Comments