G News 24 : सनकी बेटे ने SUV से पिता की कार को मारी टक्कर !

 बीच सड़क पर मच गया कोहराम...

सनकी बेटे ने SUV  से पिता की कार को मारी टक्कर !

मुंबई के पास अंबरनाथ में हिट एंड रन का दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. हिट एंड रन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक कार ड्राइवर दूसरी कार को टक्कर मारता है. इसी दौरान एक शख्स उसकी गाड़ी में नीचे फंस जाता है, जिसे घसीटते हुए वो आगे बढ़ता है. कार ड्राइवर यहीं नहीं रुकता है वो कार लेकर थोड़ी आगे बढ़ता है और फिर यूटर्न लेकर सामने से सफेद कार को सीधी टक्कर मारता है. इस घटना में कई लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. वीडियो अंबरनाथ से गुजरने वाले चिखलोली जंक्शन बताया जा रहा है, जिसके वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया है और जांच शुरू कर दी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, बदलापुर के रहने वाले बिंदेश्वर शर्मा अपनी कार से बहू, पोते और परिवार के बाकी सदस्यों को लेकर मुंबई के कोलाबा जा रहे थे, लेकिन ये बात उनके बेटे सतीश शर्मा को पसंद नहीं आई. इसलिए, गुस्से में उसने अपने परिवार की कार का पीछा किया. स्टेट हाइवे पर उसने अपने पिता की कार को पीछे से टक्कर मार दी. इस दौरान दो पैदल यात्री भी इसकी चपेट में आ गए. इसके बाद सतीश ने यू-टर्न लेकर लौटते हुए दोबारा अपने पिता की व्हाइट कार को टक्कर मारी.

इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा रहा है कि एक काली एसयूवी ने पहले सफेद गाड़ी के पास खड़े कुछ लोगों को कुचलने की कोशिश की. इस दौरान एक शख्स उसकी गाड़ी में नीचे फंस जाता है, जिसे घसीटते हुए वो आगे बढ़ता है. कुछ दूर घसीटने के बाद काली गाड़ी के ड्राइवर ने यू-टर्न लिया और वापस आकर सफेद गाड़ी को फिर से टक्कर मार दी. जब काली एसयूवी ने सफेद गाड़ी को टक्कर मारी, तो सफेद गाड़ी के पीछे खड़ी एक बाइक पर बैठे एक महिला और एक पुरुष भी चोटिल हो गए. इस दौरान मौके पर मौजूद लोग देखते रह गए.

Reactions

Post a Comment

0 Comments