G News 24 : डॉक्टरों से मारपीट के बाद BJP नेता ने गृह सचिव से अस्पताल में केंद्रीय बल तैनाती की मांग की !

 पश्चिम बंगाल में कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में आंदोलनकारी  ...

डॉक्टरों से मारपीट के बाद  BJP नेता ने गृह सचिव से अस्पताल में केंद्रीय बल तैनाती की मांग की !

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एक प्रशिक्षु महिला की हत्या का मामला अब राजनीतिक रुख ले लिया है। फिलहाल मामले की जांच सीबीआई को सौंप दी गई है। इस बीच कुछ अज्ञात प्रदर्शनकारियों ने अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में घुसकर तोड़फोड़ किया। इस घटना को लेकर पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला और सीबीआई के निदेशक को एक चिट्टी लिखी। उन्होंने आरजी कर अस्पताल में सबूतों को और अधिक नष्ट होने से बचाने के लिए सीएपीएफ की तैनाती की मांग की है।

शुभेंदु अधिकारी ने चिट्ठी में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार और कोलकाता पुलिस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, "पश्चिम बंगाल सरकार और कोलकाता पुलिस ने आरजी कर मेडिकल कॉलेज-अस्पताल को एक दलदल में बदल दिया है। पहले अपराधियों को अपराध करने दिया और अब टीएमसी के गुंडे सबूतों को नष्ट कर रहे हैं। इसका विरोध करने पर ये गुंडे डॉक्टरों को डराने के लिए परिसर में हमला कर रहे हैं। मैं केंद्रीय गृह सचिव अजय भल्ला और सीबीआई के निदेशक को सबूतों को नष्ट होने से बचाने के लिए सीएपीएफ की तैनाती की मांग करते हुए चिट्ठी लिख रहा हूं।"

आरजी कर मेडिकल कॉलेज-अस्पताल में जूनियर डॉक्टर के साथ दरिंदगी की घटना गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात की है। मृतक मेडिकल कॉलेज में चेस्ट मेडिसिन विभाग की स्नातकोत्तर द्वितीय वर्ष की छात्रा और प्रशिक्षु डॉक्टर थीं। गुरुवार को अपनी ड्यूटी पूरी करने के बाद रात के 12 बजे उसने अपने दोस्तों के साथ डिनर किया। इसके बाद से महिला डॉक्टर का कोई पता नहीं चला। शुक्रवार सुबह उस वक्त मेडिकल कॉलेज में हड़कंप मच गया जब चौथी मंजिल के सेमिनार हॉल से अर्ध नग्न अवस्था में डॉक्टर का शव बरामद हुआ।

 घटनास्थल से मृतक का मोबाइल फोन और लैपटॉप बरामद किया गया। पोस्टमॉर्टम की शुरुआती रिपोर्ट से पता चला है कि महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म की घटना हुई थी। जूनियर महिला डॉक्टर का शव गद्दे पर पड़ा हुआ था और गद्दे पर खून के धब्बे मिले। शुरुआती पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बताया गया है कि मृतक महिला डॉक्टर के मुंह और दोनों आंखों पर था। गुप्तांगों पर खून के निशान और चेहरे पर नाखून के निशान पाए गए। होठ, गर्दन, पेट, बाएं टखने और दाहिने हाथ की उंगली पर चोट के निशान थे।

Reactions

Post a Comment

0 Comments