G News 24 : AC कोच के टॉयलेट में छिपाकर तस्करी के लिए ले जाई जा रही थी अंग्रेजी शराब !

 ट्रेन के एसी कोचों में टीकमगढ़-खजुराहो के बीच चेकिंग दौरान ...

AC कोच के टॉयलेट में छिपाकर तस्करी के लिए ले जाई जा रही थी अंग्रेजी शराब ! 

झांसी।  झांसी में ट्रेनों में अंग्रेजी शराब की तस्करी के मामले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. अभी एक हफ्ते पहले ही झांसी मंडल झांसी के टीकमगढ़ रेलवे स्टेशन के पास चलती ट्रेन से अंग्रेजी शराब का जखीरा बरामद हुआ था. एक बार फिर से झांसी मंडल में ही चलती ट्रेन के एसी कोच में बाथरूम में चद्दर के अंदर से भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद की गई है. जानकारी के मुताबिक, गाड़ी संख्या 19483 अहमदाबाद-बरौनी एक्सप्रेस वीरांगना लक्ष्मी बाई रेलवे स्टेशन से होकर अपने गंतव्य की ओर जा रही थी.

अवैध वेंडर, खान-पान सामग्री और सुरक्षा को लेकर ट्रेन कंडक्टर आशीष और राजेंद्र मीना ने ड्यूटी के दौरान ट्रेन के एसी कोचों में टीकमगढ़-खजुराहो के बीच चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान कोच एम-2 के बाथरूम में चेकिंग की गई तो चद्दर के अंदर से आवाज आ रही थी. जब चद्दर हटाए गई तो उसके अंदर अंग्रेजी शराब की भारी मात्रा में बोतलें बरामद हुईं. 

उन्होंने आरपीएफ को बुलाकर शराब उनके सुपुर्द कर दी है. एक सप्ताह पहले भी चेकिंग स्टाफ की सतर्कता के चलते ट्रेन में शराब तस्करी के काले कारोबार का भंडाफोड़ हुआ था. दोनों ही कार्रवाई में शराब की तस्करी करने वाले आरोपी गिरफ्तार नहीं हो सके. सात दिन गुजरने के बाद भी विवेचना में इतने बड़े तस्करी कारोबार का सरगना या उसके सदस्य प्रकाश में नहीं आ पाए और ना ही हाथ लग पाए.

Reactions

Post a Comment

0 Comments