G News 24 : ससुराल में दामाद की खातिरदारी में परोसे गए, खाने में परोसे गए 379 व्यंजन !

 यूं तो लोग अपनी हैसियत के मुताबिक दामाद की खातिरदारी करते हैं लेकिन आंध्र प्रदेश के एक गांव में .

ससुराल में दामाद की खातिरदारी में परोसे गए, खाने में परोसे गए 379 व्यंजन !

भारत में दामाद का स्वागत अक्सर सबसे खास मेहमान के रूप में किया जाता है. दामाद जब घर आता है तो उसके लिए खास तैयारियां की जाती हैं. खाने-पीने के लिए कई तरह के ढेरों पकवान बनते हैं. लोग अपनी हैसियत के मुताबिक दामाद की खातिरदारी करते हैं. कुछ लोग दामाद के लिए नए कपड़े और तोहफे भी बिदाई में देते हैं. खासतौर पर दामाद के खाने-पीने के लिए अच्छे-अच्छे कई व्यंजन बनाए जाते हैं. लेकिन, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें दामाद का स्वागत देखकर तो आप सभी की आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. इस वीडियो में दिखाया गया है कि दामाद को एक खास रस्म के लिए ससुराल बुलाया गया था.

वायरल वीडियो के मुताबिक, कपल की शादी पिछले साल सितंबर में हुई थी. शादी के बाद पहली संक्राति के मौके पर बेटी और उसके पति को घर बुलाया गया था. इस मौके पर दोनों के स्वागत में खाने के लिए एक, दो या तीन बल्कि 379 पकवान परोसे गए. वीडियो में आप देख सकते हैं कि टेबल पर कई सारी प्लेट्स रखी हैं और सभी प्लेट में एक डिश है. पूरा टेबल खाने से ही भरा हुआ है. जिसमें स्टार्टर से लेकर मेन कोर्स और डेजर्ट तक सारी डिशें शामिल हैं. इतना ही नहीं, टेबल पर कोल्डड्रिंक, चाय, कॉफी और कई जूस तक रखे हैं. जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो आंध्र प्रदेश के काकिनाड़ा के एक गांव का है. 

वीडियो को इंस्टाग्राम पर kus_dhar नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो काफी पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स कर रहे हैं और मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को अबतक 16 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

Reactions

Post a Comment

0 Comments