G News 24 : शिव मंदिर में 3 महिलाओं ने शिवलिंग को ईट और सीमेंट से चुनवा दिया !

 महिला बोली -शिवजी ने सपने में दिया था आदेश,2 महिलायें गिरफ्तार...

शिव मंदिर में 3 महिलाओं ने शिवलिंग को ईट और सीमेंट से चुनवा दिया !

ग्वालियर। शिव मंदिर में 3 महिलाओं ने शिवलिंग को ईट और सीमेंट से चुन लिया, रविवार की सुबह लोग जब मंदिर पहुंचे तो यह देख हैरान रह गये। मंदिर में हंगामा होने लगा और बाद में पता चला कि यह हरकत पास की ही राजीव आवास मल्टी निवासी 3 महिलाओं ने की है। तीन में से दो महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से एक महिला ने पूछताछ में बताया कि उसे शिव जी ने सपने में ऐसा करने के लिये कहा था। मामला विश्वविद्यालय थाना इलाके के सिटीसेंटर का है। पुलिस ने लोगों की आस्था को ठेस पहुंचाने पर राजीव आवास निवासी कृष्णा, विमला और सरिता नाम की महिलाओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

सपने में आये थे शिवजी

पुलिस से पूछताछ में आरोपी कृष्णा देवी ने स्वीकार किया है कि उन्हांेने शिवलिंग को ईंट और सीमेंट से चुनवा दिया है। इसकी वजह बताते हुए कहा कि अंदर शिवलिंग बड़ा हो रहा है। अन्दर शिवलिंग कैसे बड़ा हो रहा है। इस पर बताया कि रात को शिवजी ने सपना दिया था। कहा था कि मेरी पिंडी को बड़ा करना है। इसके लिये उसे ढंक दिया जाये।

महिलाओं का स्वभाव सनकी

पुलिस को स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों महिलाओं का मानसिक संतुलन ठीक नहीं लग रहा है। ये मंदिर में आने-जाने से भी लोगों को रोकती हैं। पुलिस ने दो महिलाओं को पकड़ा है। साथ ही मंदिर में शिवलिंग से ईंट, सीमेंट हटा दी गई है। स्थानीय लोगों का कहना है कि सावन के तीसरे सोमवार को शिवलिंग की फिर से स्थापना की जाएगी।

दो शिवलिंग को रखकर ईंट-सीमेंट लगाया

विश्वविद्यालय थाने के टीआई उपेंद्र छारी ने बताया कि टीनशेड में शिव मंदिर बना हुआ है। महिलाओं ने दो शिवलिंग को एक के ऊपर एक रखकर नए शिवलिंग का निर्माण कर दिया। पता कर रहे हैं कि महिलाओं की मानसिक स्थिति क्या है, जांच कर रहे हैं। दो की गिरफ्तारी की। जमानत पर दोनों को छोड़ दिया गया।

Reactions

Post a Comment

0 Comments