G.NEWS 24 : अमरावती सेंट्रल जेल के अंदर हुआ जोरदार धमाका !

फॉरेंसिक टीम भी जांच में जुटी...

अमरावती सेंट्रल जेल के अंदर हुआ जोरदार धमाका !

अमरावती। महाराष्ट्र की अमरावती सेंट्रल जेल के अंदर देसी बम या बॉल के अंदर पटाखा फेंकने से जोरदार धमाका हुआ है. हालांकि, इस घटना में फिलहाल कोई हताहत नहीं हुआ है. घटना शनिवार रात करीब 8.30 बजे की बताई जा रही है. अमरावती के सीपी-डीसीपी और बम निरोधक दस्ते के साथ पुलिस के आला अधिकारी घटना की जांच में जुट गए हैं। बताया जा रहा है कि धमाका बैरक नंबर 6 और 7 के सामने हुआ. रात करीब 8.30 बजे जेल के अंदर पटाखा या बम फटने जैसी जोरदार आवाज आई. इस घटना के बाद जेल परिसर में हड़कंप मच गया. 

घटना की सूचना मिलते ही जेल के अधिकारियों और अमरावती के पुलिस आयुक्त और डीसीपी सहित बम निरोधक दस्ता घटनास्थल पर पहुंच गया। घटना की जांच के लिए फौरन ही फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया. अमरावती के पुलिस आयुक्त नवीन चंद्र रेड्डी ने बताया कि शुरुआती जांच में यह बात सामने आई है कि किसी बॉल के माध्यम से पटाखा या बम पड़ोस के हाईवे की पुलिया के ऊपर से फेंका गया है. 

फेंकने वाला शख्स कौन है और इसके पीछे का कारण क्या है. इसकी फिलहाल जांच की जा रही है. फिलहाल इसमें कोई हताहत नहीं हुआ है। पुलिस फिलहाल इस बात की जांच करने में जुटी है कि अमरावती सेंट्रल जेल के अंदर बम जैसी वस्तु फेंकने के पीछे आखिर क्या वजह है. इसके लिए पुलिस अधिकारी भी जांच में जुट गए हैं. पुलिस का कहना है कि विस्फोटक के लिए किस चीज का इस्तेमाल किया गया, यह जानने के लिए फॉरेंसिक टीम भी जांच कर रही है. अब जांच के बाद ही तय हो पाएगा कि विस्फोटक फेंकने वाले ने किस मटेरियल का इस्तेमाल किया है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments