G.NEWS 24 : फिरोजाबाद में खाना पड़ने पर को लेकर दूल्हा-दुल्हन के परिवार में हुआ घमासान

कई लोग कुर्सियाँ फेंकते दिखे...

फिरोजाबाद में खाना पड़ने पर को लेकर दूल्हा-दुल्हन के परिवार में हुआ घमासान

फ़िरोज़ाबाद। शादियों में झगड़े होना आम बात हो गई है, खबरों और वायरल वीडियो में परिवारों के बीच खाने की कमी से लेकर बिरयानी में चिकन न मिलने तक की हर बात पर तीखी नोकझोंक देखने को मिल रही है। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में हाल ही में हुई एक घटना इस चलन को बखूबी दर्शाती है। एक शादी समारोह के दौरान, दावत ने नाटकीय मोड़ ले लिया जब खाने की कमी के कारण दूल्हा और दुल्हन के परिवारों के बीच झगड़ा हो गया, जो इस हद तक बढ़ गया कि लाठी और कुर्सियाँ हथियार बन गईं। 

वायरल हुए एक वीडियो में कई लोग कुर्सियाँ फेंकते और जो कुछ भी उनके हाथ लगा, उससे एक-दूसरे पर हमला करते नज़र आ रहे हैं। शादी की दावत में खाने की कमी के कारण इतनी भयंकर लड़ाई हुई कि कई लोगों को उड़ते हुए फर्नीचर और मारपीट से मामूली चोटें आईं। न्यूज के अनुसार, दुल्हन के भाई ने आरोप लगाया कि दूल्हे के परिवार ने भोजन की कमी के कारण दुल्हन के परिवार से पैसे मांगे। 

कुछ पैसे देने के बावजूद, दूल्हे के परिवार ने 1 लाख रुपये और मांगे, जिससे झगड़ा शुरू हो गया। विवाद तेजी से बढ़ा और दोनों पक्षों ने लाठी-डंडों का इस्तेमाल किया, जैसा कि वायरल फुटेज में कैद है। स्थिति इतनी बिगड़ गई कि शादी रद्द करनी पड़ी। दुल्हन के परिवार ने बिना शादी की शपथ लिए ही उसे घर ले गए, जिससे समारोह का दुखद अंत हो गया। 

दिलचस्प बात यह है कि यह कोई अकेली घटना नहीं है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के बरेली में एक शादी में उस समय विवाद हो गया जब मेहमानों ने पाया कि बिरयानी में चिकन लेग पीस नहीं थे। एक साधारण शिकायत से शुरू हुआ विवाद एक अराजक झगड़े में बदल गया, जिसमें मेहमानों ने लात-घूंसे, यहां तक कि कुर्सियां भी फेंकी। अफवाह यह है कि दूल्हे ने खुद ही इसमें शामिल होकर जश्न को पूरी तरह से अफरा-तफरी में बदल दिया क्योंकि दोनों परिवार आपस में भिड़ गए।

Reactions

Post a Comment

0 Comments