G.NEWS 24 : पुलिस ने तीन माह से लापता अपहृता बालिका को अहमदाबाद गुजरात से सकुशल किया दस्तयाव

ऑपरेशन मुस्कान के तहत थाना माधौगंज पुलिस की कार्यवाही...

पुलिस ने तीन माह से लापता अपहृता बालिका को अहमदाबाद गुजरात से सकुशल किया दस्तयाव

ग्वालियर। पुलिस अधीक्षक ग्वालियर धर्मवीर सिंह के निर्देशानुसार ग्वालियर जिले में गुमशुदा नाबालिग बालक/बालिकाओं की दस्तयाबी हेतु प्रभावी कार्यवाही की जा रही है। उक्त निर्देशों के परिपालन में अति. पुलिस अधीक्षक (पश्चिम) ग्वालियर गजेन्द्र सिंह वर्धमान द्वारा अपने अधीनस्थ सभी थाना प्रभारियों को थाना क्षेत्र से गुमशुदा नाबालिग बालक/बालिकाओं की दस्तयाबी हेतु प्रभावी कार्यवाही करने के निर्देश दिये गये हैं। 

दिनांक 20.03.2024 को फरियादिया निवासी बालाजीपुरम् गुढा ने थाना माधौगंज में अपनी 16 वर्षीय नाबालिग लडकी की दिनाँक 18.03.2024 को पडोस में रहने वाले संदेही द्वारा बहला फुसलाकर ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिस पर से थाना माधौगंज में अप.क्र. 118/24 धारा 363 भादवि. का अपराध कायम कर अपहृत बालिका की तलाश की गई एवं फरियादिया ने माननीय उच्च न्यायालय खण्डपीठ ग्वालियर में अपनी लडकी को खोजने हेतु रिट पिटीशन (हैवियस कार्पस) लगाई थी। 

उक्त नाबालिग बालिका की दस्तेयावी हेतु पुलिस अधीक्षक ग्वालियर के निर्देश पर अति. पुलिस अधीक्षक  शहर(पश्चिम) एवं सीएसपी लश्कर आयुष गुप्ता के कुशल मार्गदर्शन में थाना प्रभारी माधौगंज प्रशान्त शर्मा के नेतृत्व में पुलिस की एक टीम गठित की गई। दौराने विवेचना आये तकनीकी साक्ष्य के आधार पर ज्ञात हुआ कि उक्त अपहृत नाबालिग बालिका कैराला जीआईडीसी अहमदाबाद (गुजरात) में है। 

उक्त सूचना पर पुलिस की एक टीम को गुजरात भेजा गया और  कैराला जीआईडीसी अहमदाबाद (गुजरात) से उक्त नाबालिक बालिका को दस्तयाव किया गया। पुलिस द्वारा नाबालिग बच्ची के ग्वालियर से अहमदाबाद(गुजरात) जाने के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments