G.NEWS 24 : जरूरतमंद विद्यार्थियों को सिविल सेवाओं की तैयारी नि:शुल्क करने का सुनहरा मौका !

कलेक्टर श्रीमती चौहान ने विद्यार्थियों से की लाभ उठाने की अपील...

जरूरतमंद विद्यार्थियों को सिविल सेवाओं की तैयारी नि:शुल्क करने का सुनहरा मौका !

ग्वालियर। आर्थिक रूप से कमजोर एवं जरूरतमंद विद्यार्थियों को एमपीपीएससी सहित अन्य सिविल सेवा परीक्षाओं की तैयारी कराने के लिये साइंस कॉलेज में जिला प्रशासन के सहयोग से नि:शुल्क कोचिंग क्लासेस शुरू हो गईं हैं। कलेक्टर रुचिका चौहान ने सिविल सेवा की तैयारी करने के इच्छुक विद्यार्थियों से नि:शुल्क कोचिंग सुविधा का लाभ उठाने की अपील की है। 

श्रीमंत माधवराव सिंधिया आदर्श विज्ञान महाविद्यालय के कक्ष क्र.-77 में सुबह आठ बजे से दस बजे तक नि:शुल्क कोचिंग क्लास लगती हैं। साथ ही नियमित नियमित रूप से साप्ताहिक निःशुल्क टेस्ट भी आयोजित किए जाएंगे। जिससे प्रतिभा में निरंतर सुधार होगा। सहायक संचालक राजू सिंह ने बताया कि पहला साप्ताहिक निःशुल्क टेस्ट सोमवार 22 जुलाई को सुबह आठ बजे से शासकीय साइंस कालेज पर होगा। 

कोचिंग क्लस में विषय विशेषज्ञ महेंद्र हंसोरिया ने राजनीति और पंकज गुप्ता ने विज्ञान और राजू सिंह कुशवाह द्वारा नदी घाटी परियोजनाओं पर लेक्चर दिए जा रहे हैं। ग्वालियर के ऐसे अभ्यर्थी जिन्होंने यूपीएससी अथवा एमपीपीएससी का मेंस या साक्षात्कार दिया है और निःशुल्क शिक्षा दान करना चाहते हैं, तो कोचिंग पर आकर सुबह आठ बजे से दस बजे तक संपर्क कर सकते हैं। साथ ही मोबाइल नं. 70894 47620 नंबर पर संपर्क किया जा सकता है। 

Reactions

Post a Comment

0 Comments