G.NEWS 24 : हाथरस हादसे पर पत्रकार के सवाल से भड़के अखिलेश यादव

भाजपा के लिए काम मत करो...

हाथरस हादसे पर पत्रकार के सवाल से भड़के अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के हाथरस में नारायण हरि उर्फ़ भोले बाबा के सत्संग में हुए हादसे के बाद सियासत गरमाई हुई है, भोले बाबा के साथ अखिलेश यादव की तस्वीर और भोले बाबा की अखिलेश द्वारा की गई तारीफों के वीडियो सामने आने के बाद वे सवालों से बच रहे हैं और पत्रकारों पर ही निशाना साध रहे हैं, आज भी उन्होंने ऐसा ही किया।

हाथरस में भोले बाबा के सत्संग के बाद उनके पैर की धूल लेने के लिए मची भगदड़ में 121 लोगों की जान चली गई इसमें महिला और बच्चे अधिक हैं, सीएम योगी के निर्देश पर घटना की न्यायिक जाँच शुरू हो गई है। पुलिस ने एक्शन लेते हुए अब तक 6 सेवादारों को गिरफ्तार कर लिया है, हालाँकि अभी मुख्य सेवादार फरार है। उधर एफआईआर में भोले बाबा का नाम नहीं होने से विपक्ष योगी सरकार से सवाल कर रहा है।

लेकिन भोले बाबा की तस्वीरें अखिलेश यदव के साथ आने के सवाल पर वे बचते दिखाई दे रहे हैं, अखिलेश भी आम आदमी पार्टी और कांग्रेस की तरह ही हर बात के लिए भाजपा को दोषी ठहरा रहे है और मीडिया पर निशाना साध रहे हैं। 

सपा के वरिष्ठ नेता रामगोपाल यादव ने कल कहा कि ये एक हादसा है और हादसे होते रहते हैं, आज एक प्रेस कांफ्रेंस में जब एक पत्रकार ने अखिलेश यादव से रामगोपाल यादव के बयान पर उनकी राय पूछी तो उन्होंने उस पत्रकार से कह दिया कि आप भाजपा के लिए काम मत करो, बहुत कर लिया आपने काम..मेरा निवेदन है आप पत्रकार साथियों से ..अखिलेश के इतना कहते ही वहां मौजूद सपा नेताओं ने जोरदार ठहाके लगाये और खूब तालियाँ बजाई ..

Reactions

Post a Comment

0 Comments