G.NEWS 24 : पटवारियों पर हमले के विरोध में दिया ज्ञापन, दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग

किसान द्वारा गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी...

पटवारियों पर हमले के विरोध में दिया ज्ञापन, दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग

ग्वालियर। ग्वालियर जिले के सभी पटवारियों ने ग्राम विराट पुलिस थाना पिछोर के पटवारी धर्मेंद्र राठौर के साथ किसान द्वारा गाली गलौज जान से मारने की धमकी और शासकीय कार्य में बाधा उत्पन्न करने के संबंध में सबसे पहले डबरा तहसील में सभी पटवारी की मीटिंग की गई। 

जिसमें विगत 24 जून को ग्राम जतर्थी करियावटी के राजस्व निरीक्षक व पटवारी से मारपीट के सभी दोषियों को पकडक़र उनके शासकीय भूमि पर अतिक्रमण कर बनाए गए मकानों को तोडऩे और ग्राम विराट की घटना के दोषियों की एफआईआर में शासकीय कार्य में बाधा की धारा जोडऩे और उनकी गिरफ्तारी के संबंध में सर्वसम्मति से जिला स्तर पर ज्ञापन देने व दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग करने एवं तीन दिन का अल्टीमेटम देने की सहमति दी गई।

इसी समस्या को लेकर पटवारी संघ की सदस्यों ने कलेक्टर के नाम एडीएम अंजू अरुण कुमार को ज्ञापन सौंपा। इसके बाद विरोध स्वरूप पूरे जिले के विभिन्न शासकीय ग्रुपों से संबंधित पटवारी लेफ्ट हो गए। मध्य प्रदेश पटवारी संघ की ओर से अगले तीन दिवस के भीतर दोषियों के शासकीय भूमि पर बने मकान तोडऩे एवं उन्हें गिरफ्तारी की मांग की गई है ऐसा न करने पर संपूर्ण जिले के पटवारी सामूहिक रूप से संपूर्ण कलमबंद कर सभी कार्यों का बहिष्कार कर देंगे।

 ज्ञापन देते समय निशांत शर्मा, दीपक सागोरिया, लखनलाल सोनी, कविराज यादव, हर्ष श्रीवास्तव, श्याम पाठक, देवेंद्र भदौरिया, बृजेश अगरैया, अकबर गुर्जर, ज्ञान सिंह राजपूत, मनीष दुबे, दीवान सिंह राजपूत, हरिमोहन राजपूत, अजमेर सिंह, धर्मेंद्र राठौर, संतोष राठौर, विशाल शिवहरे, रवि राजपूत, हेमंत गौर, शिरोमणि सिंह, गजेंद्र वर्मा, ऋषभ जैन, भारती बाथम, साक्षी भारद्वाज, मोहिनी मौर्य, मनीषा तिवारी, राजस्व निरीक्षक अंकित शर्मा की धर्मपत्नी श्रीमती निष्ठा शर्मा आदि पटवारी उपस्थित रहे।

Reactions

Post a Comment

0 Comments