G.NEWS 24 : IITTM में 7 जुलाई को होगा, 10वें ग्वालियर गोट टैलेंट का आयोजन

50 से अधिक प्रतिभागी दिखाएंगे अपने हुनर का जोहर...

IITTM में 7 जुलाई को होगा, 10वें ग्वालियर गोट टैलेंट का आयोजन

ग्वालियर। आईडीटी सेलिब्रिटी इवेंट मैनेजमेंट और वीनस पब्लिक स्कूल का संयुक्त आयोजन इंडिया ग्वालियर गोट टैलेंट सीजन 10 का फाइनल 7 जुलाई को आईटीएम में होने जा रहा है। आयोजन के बारे में संस्था के अध्यक्ष सोनू धौलकर ने बताया कि पिछले 9 सीजन की सफलता को देखते हुए ग्वालियर गोट टैलेंट का यह 10वां सीजन 2024 का रविवार 7 जुलाई को फाइनल होगा। 

इस आयोजन में डांसिंग सिंगिंग किड्स मॉडलिंग एमआर एंड मिस मॉडलिंग ब्राइडल मेकअप आदि का टैलेंट प्रतियोगियों द्वारा दिखाया जाएगा जिसमें 50 से अधिक प्रतिभागी पार्टिसिपेट कर रहे हैं उन्हें आयोजन से पूर्व एक दिवसीय वर्कशॉप के माध्यम ट्रेनिंग भी दी जा रही है। यह ट्रेनिंग 6 जुलाई को डांस के क्षेत्र में बॉलीवुड डांसर गौरव सरवन दी जा रही है। 

ट्रेनिंग के दौरान ही प्रतिभागियों को मिसेज इंडिया रिंकल शुक्ला और नैना छाबड़ा के द्वारा के द्वारा मोटिवेट किया जा रहा है। ट्रेनिंग के पश्चात सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट प्रदान किया जाएगा।आयोजन के मुख्य अतिथि देवेंद्र प्रताप सिंह तोमर रहेंगे। आयोजन में अच्छा परफॉर्मेंस करने वाले एवं प्रतिभागियों को आयोजकों द्वारा आकर्षक पुरस्कार दिए जाएंगे।

Reactions

Post a Comment

0 Comments