G.NEWS 24 : राहुल गांधी को संसद के अंदर बंद करके मारने चाहिए थप्पड़ : BJP विधायक

राहुल गांधी मैंगलोर शहर आते हैं तो हम उनके लिए भी यही व्यवस्था करेंगे...

राहुल गांधी को संसद के अंदर बंद करके मारने चाहिए थप्पड़ : BJP विधायक

नई दिल्ली। हाल ही में संसद के विशेष सत्र के दौरान लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने हिंदू धर्म को लेकर एक बयान दिया था, जिसपर जमकर बवाल मचा. अब उनके इस बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी के विधायक भरत शेट्टी ने विवादित बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की संसद के अंदर बंद करके पिटाई करनी चाहिए.

रिपोर्ट के मुताबिक, इस मुद्दे पर बोलते हुए मैंगलोर सिटी नॉर्थ के विधायक भरत शेट्टी ने कहा, “विपक्ष के नेता राहुल गांधी को संसद के अंदर बंद करके थप्पड़ मारना चाहिए. ऐसा करने से सात से आठ एफआईआर दर्ज हो जाएंगी. अगर विपक्ष के नेता राहुल गांधी मैंगलोर शहर आते हैं तो हम उनके लिए भी यही व्यवस्था करेंगे.”

राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए बीजेपी विधायक ने कहा, “पागल को नहीं पता कि अगर भगवान शिव ने अपनी तीसरी आंख खोली तो वह भस्म हो जाएंगे. उन्होंने हिंदू विरोधी नीति अपनाई है. यह स्पष्ट है कि एलओपी राहुल गांधी एक पागल है. उसे लगता है कि वह हिंदूओं के बारे में जो कुछ भी कहेगा, हिंदू चुपचाप सुन लेंगे. अगर वह संसद में बोलेगा तो स्थानीय नेता यहां अपनी दुम हिलाना शुरू कर देंगे.”

भरत शेट्टी ने कहा कि हिंदू धर्म और संस्थाओं की रक्षा करना बीजेपी का कर्तव्य है. उन्होंने कहा, “कांग्रेस ने यह संदेश देना शुरू कर दिया है कि हिंदू और हिंदुत्व अलग-अलग हैं. ऐसे नेताओं की वजह से भविष्य में हिंदुओं को खतरा होगा.” शेट्टी ने आगे आरोप लगाया कि राहुल गांधी जिस इलाके का दौरा करते हैं उसके आधार पर अपना रुख बदल लेते हैं. उन्होंने कहा, “जब वह गुजरात आते हैं तो विपक्ष के नेता राहुल गांधी भगवान शिव के परम भक्त बन जाते हैं.”

Reactions

Post a Comment

0 Comments