G News 24 : व्यापारियों को वापिस स्थापित किया जायेगा और अग्नि कांड की जांच की जायेगी : मंत्री श्री कुशवाह

 छत्रीमंडी अग्निकांड के पीडितों से मिले उद्यानिकी मंत्री श्री कुशवाह...

व्यापारियों को वापिस स्थापित किया जायेगा और अग्नि कांड की जांच की जायेगी :  मंत्री श्री कुशवाह

ग्वालियर। छत्रीमंडी में गुरूवार-शुक्रवार की दरमियानी रात लगी भीषण आग में एक दर्जन से अधिक दुकानें जल जाने की घटना के बाद शनिवार को उद्यानिकी मंत्री नारायणसिंह कुशवाह छत्री मंडी पहुंचे है। नारायणसिंह कुशवाह ने अग्नि पीडि़त व्यापारियों से मुलाकात कर उनको समझाया है कि संकट की इस घड़ी में वह अकेले नहीं है। उनके साथ मैं खड़ा हूं। शासन एवं प्रशासन उनकी हर संभव मदद के लिये तैयार है। व्यापारियों को वापिस स्थापित किया जायेगा और अग्नि कांड की जांच की जायेगी।

जनकगंज थाना क्षेत्र के छत्री सब्जी मंडी में गुरुवार-शुक्रवार दरमियानी रात 3 बजे सब्जी दुकानों में भीषण आग लग गई थी। आग ने धीरे-धीरे विकराल रूप धारण कर मंडी में बनी दो दर्जन से अधिक दुकानों और दुकानों के अंदर रखी कच्ची सब्जियां को अपनी चपेट में ले लिया था। उसके साथ ही आधा दर्जन करीब हाथ ठेले भी आग की चपेट में आकर जल गए थे। आग की लपटों को उठता देख आसपास के लोगों ने पुलिस और फायर ब्रिगेड विभाग को सूचना दी थी।

आग लगने की सूचना मिलते ही फायर बिर्गेड की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर को काबू पाया था, लेकिन इस आग में लाखों रुपए की कच्ची सब्जी, दुकान और हाथ ठेले जलकर खाक हो चुके थे। आग बुझाने में करीब चार फायर ब्रिगेड पानी लग गया था। आग लगने के पीछे शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है। फिलहाल आग कैसे लगी इसे लेकर जांच की जा रही है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments