G News 24 : 'राजेंद्र नगर हादसे की होगी जांच, बख्शे नहीं जांएगे : शैली ओबेरॉय,दिल्ली की मेयर

  मामले में दोषी अफसरों और कोचिंग सेंटरों के संचालक बख्शे नहीं जाएंगे...

'राजेंद्र नगर हादसे की होगी जांच, बख्शे नहीं जांएगे : शैली ओबेरॉय,दिल्ली की मेयर 

नई दिल्ली। दिल्ली में शनिवार शाम को राजेंद्र नगर इलाके में भारी बारिश हुई थी. बारिश के दौरान ओल्ड राजेंद्र नगर के राव आईएएस कोचिंग सेंटर के बेसमेंट में अचानक पानी भरने से तीन स्टूडेंट की मौत हो गई. इस घटना को लेकर छात्र प्रदर्शन कर रहे हैं. दूसरी तरफ बीजेपी आप सरकार को घेरने में जुट गई है.दिल्ली पुलिस ने इस मामले को लेकर कोचिंग सेंटर के मालिक और कॉर्डिनेटर को डिटेन कर लिया है. पुलिस ने बीएनएस की धारा 105,106(1), 152, 290 और 35 के तहत मामला दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है. फिलहाल, कोचिंग सेंटर संचालक से दिल्ली पुलिस पूछताछ कर रही है.  

राजेंद्र नगर में हुए हादसे के एक दिन बाद एमसीडी मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने इस मामले में सख्त कार्रवाई के संकेत दिए हैं. दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय ने एमसीडी कमिश्नर को दिए अपने निर्देश में कहा, ' दिल्ली में संचालित ऐसे सभी कोचिंग सेंटर जो बेसमेंट में बिना नियमों का पालन करे व्यावसायिक गतिविधियां चला रहे हैं, उनके खिलाफ तुरंत सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

इसके आगे उन्होंने कहा है कि इस दुखद हादसे की तुरंत जांच कराई जाए और अगर MCD का कोई अधिकारी दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. उन्होंने एमसीडी कमिश्नर को निर्देश किया है कि दुखद हादसे से गंभीरता से जांच कराई जाए. आम आदमी पार्टी ने एक्स पोस्ट के जरिए इसकी जानकारी दी है. 


Reactions

Post a Comment

0 Comments