G News 24 : सीवरलाईन के गड्डे में गिरने से पार्षद के भांजे की मौत !

 लापरवाही ने छीन ली एक जिंदगी ...

सीवरलाईन के गड्डे में गिरने से पार्षद के भांजे की मौत !

ग्वालियरशुक्रवार को निगम प्रशासन एवं ठेकेदार की लापरवाही ने छीन ली एक जिंदगी ! शुक्रवार को 3 लोग एक्टिवा सहित सीवर लाइन के गहरे गढ्ढे में गिर गये। हादसे में दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने एक को मृत को घोषित कर दिया गया जबकि दूसरा घायल हो गया। मृतक नगरनिगम के पार्षद शकील मंसूरी का भांजा है। पार्षद ने नगरनिगम और स्मार्ट सिटी पर लापरवाही का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया है कि बीच सड़क पर खोदे गये गड्ढे के चारो तरफ संकेतक नहीं लगाये गये थे और साथ ही वहां लगी स्ट्रीट लाईट भी कई दिनों से बन्द पड़ी है।

माधौगंज लक्कडखाना निवासी शाहिद पेशे से कारपेंटर था। शाहिद के मामा शकील मंसूरी नगर निगम के वार्ड 10 में कांग्रेस पार्षद है। शुक्रवार की देर रात लगभग 12.30 बजे शाहिद अपने साथ मोहसिन खान व बादशाह उर्फ शाहरूख खान के साथ सागरताल से घर लौट रहे थे। शाहिद और मोहसिन एक्टिवा पर थे। जबकि बादशाह दूसरी बाइक पर पीछे था। सड़क पर स्ट्रीट लाइट बन्द थी।

वह आनंदनगर-दामोदर बाग कॉलोनी के पास मुस्कान वाटिका के सामने पहुंचे थे। यहां बीच सड़क पर खुदा पड़ा सीवर लाइन का गड्ढा अंधेरे के कारण नहीं देख सके। शाहिद की एक्टिवा सहित गड्डे में गिर गया। दोनों सिर के बल गिरे, पीछे से आ रहे शाहरूख ने तत्काल पुलिस और परिजन को खबर की। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने शाहिद को मृत घोषित कर दिया। मोहसिन की हालत गंभीर है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments