G News 24 : थप्पड़ मारते ही छत से नीचे गिरी नाबालिग लड़की !

 प्रोपर्टी विवाद को लेकर बिल्डर से बहस कर रही एक नाबालिग लड़की बहस कर रही थी...

बिल्डर ने नाबालिग लड़की को छत से फेंका,वीडियो सामने आया !

नई दिल्ली। जमीन-जायदाद के विवाद लगातार बढ़ते जा रहे हैं. देश की राजधानी दिल्‍ली में प्रॉपर्टी विवाद में एक वीभत्‍स कांड को अंजाम दिया गया है. एक घर को लेकर विवाद हो रहा था. नाबालिग लड़की और एक अन्‍य शख्‍स आपस में उलझे हुए थे. दोनों के बीच हॉट टॉक हो रही थी, जबकि नीचे से दर्जनों की संख्‍या में लोग इस झगड़े को देख रहे थे. गरमा-गरमी के बीच शख्‍स ने नाबालिग लड़की को जबर्दस्‍त तमाचा जड़ दिया. इसके चलते नाबालिग छत से नीचे पक्‍की सड़क पर जा गिरी. आनन-फानन में पीड़िता को अस्‍पताल ले जाया गया. अब दिल्‍ली पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

प्रॉपर्टी विवाद में नाबालिग को छत से फेंकने का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो के पब्लिक डोमेन में आने के बाद पुलिस एक्टिव हुई और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के मुताबिक 25 जुलाई 2024 को लगभग 4 बजे पुलिस स्टेशन अमन विहार में करण विहार किरारी सुलेमान नगर में झगड़े के बारे में एक PCR कॉल र्आई थी. पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची तो पता चला कि पीड़ित लड़की को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

नाबालिग पीड़िता का लिया बयान

दिल्‍ली पुलिस टीम इसके बाद एमजीएम अस्पताल पहुंची और पीड़ित नाबालिग लड़की का बयान लिया. साथ ही MLC भी हासिल किया. पीड़ि‍ता के बयान और एमएलसी के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. शुरुआती छानबीन में पता चला है कि संपत्ति के मुद्दे पर दोनों पक्षों के बीच विवाद था. कथित घटना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपी नाबालिग लड़की को थप्पड़ मारता हुआ दिखाई दे रहा है. इसके बाद वह 6 फीट ऊंची छत से नीचे गिर गई. आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए दिल्‍ली पुलिस ने कई टीमें गठित की हैं.

‘यहां से फेकूंगा तो वहां जाकर गिरोगी’

वायरल वीडियो में पीड़िता और आरोपी शख्‍स के बीच गरमा-गरमी को देखा और सुना जा सकता है. वीडियो में आरोपी नाबालिग लड़की से कह रहा है कि उसका कुछ नहीं होगा. इस पर पीड़िता ने भी कहा कि उसका भी कुछ नहीं होगा. आरोपी ने फिर कहा कि यहां से फेकूंगा तो वहां जाकर गिरोगी. नाबालिग लड़की ने इसका भी जवाब दिया तो आरोपी बौखला गया. बौखलाहट में आरोपी ने पीड़िता को करारा तमाचा जड़ दिया, जिससे लड़की छत से नीचे सड़क पर जा गिरी.

Reactions

Post a Comment

0 Comments