G News 24 : पुरानी रंजिश का बदला लेने तीन बदमाशों ने घेरकर छात्र से की मारपीट !

 बदमाशों के घर पुलिस जब पहुंची तो पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश घर से फरार...

पुरानी रंजिश का बदला लेने तीन बदमाशों ने घेरकर छात्र से की मारपीट !

ग्वालियर। ग्वालियर में पुरानी रंजिश के चलते तीन बदमाशों ने एक छात्र की मारपीट कर बाइक तोड़ दी। घटना सिरोल थाना क्षेत्र के फूटी कॉलोनी की है। घटना के बाद आरोपी, छात्र को धमकी देकर फरार हो गए हैं। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस जब बदमाशों को पकड़ने उनके घर पहुंची तो पुलिस के पहुंचने से पहले ही बदमाश अपने घर से फरार हो गए थे। पुलिस अब बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए उनके संबंधित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

ग्वालियर के सिरोल थाना क्षेत्र के फूटी कॉलोनी निवासी 19 वर्षीय अजय रजक पुत्र सुघर सिंह रजक छात्र है। रविवार को वह किसी काम से जा रहा था। अभी वह कुछ ही दूरी पर पहुंचा था कि तभी उसका रास्ता पास ही रहने वाले बापू जाटव, नीतेश और गौरव जाटव ने रोका। इनसे उसकी पुरानी रंजिश चल रही है। आरोपियों ने उससे गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। जब उसने विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी और उसकी बाइक तोड़ दी। मारपीट व धमकी का शिकार पीड़ित थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की। पुलिस ने शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

इस मामले में सीएसपी विश्वविद्यालय हिना खान ने बताया है कि पुराने विवाद के चलते एक युवक की कुछ युवकों ने मारपीट कर दी थी। युवक की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Reactions

Post a Comment

0 Comments